Connect with us

RATLAM

टेस्टिंग के दौरान ही रिसने लगी पानी की टंकी:5000 आबादी वाले गांव में बनाई थी टंकी, सरपंच बोले- अधिकारियों को कराएंगे अवगत जावरा

Published

on

जावरा ~~क्षेत्र के गांव हतनारा में नवीन पानी की टंकी से गांव में जल सप्लाई करने की तैयारी चल रही थी। लेकिन पहली बार ही पानी भरने के दौरान ही उसमें से पानी रिसने लगा। पानी का फव्वारा छूटने से ग्रामीण भी देखने पहुंचे। सरपंच का कहना है कि हमने ठेकेदार को संबंध में अवगत कराया हैं।

करीब 5000 की आबादी वाले गांव हतनारा में यह तीसरी टंकी का निर्माण हुआ था। एक टंकी को पुरानी और जर्जर होने के कारण उसे ध्वस्त कर दिया था। इसलिए अभी एक टंकी से ही पानी सप्लाई हो रहा था। इस नई टंकी से भी गांव में नलों के माध्यम से पानी पहुंचाया जाना था। इसके लिए रविवार को पहली बार टेस्टिंग के लिए इसमें जब पानी भरना प्रारंभ किया तो टंकी आधी भी नहीं भर पाई कि उसमें से पानी रिसने लगा।

टंकी के निचले हिस्से में फव्वारे की तरह पानी निकलने लगा। इसकी जानकारी लगने पर ग्रामीण भी मौके पर देखने पहुंचे। सरपंच ललिता पटवाना ने बताया कि पानी रिसने की समस्या को हमने ठेकेदार को अवगत कराया हैं। वहीं वरिष्ठ अधिकारियों को भी हम इस संबंध में अवगत करवा रहे हैं।

टंकी को ठीक होने पर ही जल प्रदाय प्रारंभ किया जाएगा। पीएचई के एसडीओ आरएस मईडा ने बताया कि टंकी टेस्टिंग के दौरान इस तरह पानी रिसाव हुआ होगा। हम ठेकेदार को जांच के निर्देश दे रहे हैं। इसमें अंदर की तरफ से कोटिंग होगी तो सुधार हो जाएगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!