Connect with us

RATLAM

जिम्मेदारी की अनदेखी पड़ सकती है भारी:ताल से महिदपुर मार्ग की क्षतिग्रस्त पुलिया से दुर्घटनाओं के बाद भी नहीं कर रहे मरम्मत आलोट

Published

on

आलोट~~ताल से महिदपुर मार्ग पर ताल से कुछ दूरी पर ही पुलिया लंबे समय से क्षतिग्रस्त होकर जर्जर हो चुकी है। कई बार दुर्घटनाएं होने के बाद भी किसी भी जिम्मेदार ने सुध नहीं ली है। जबकि इस मार्ग से तमाम प्रशासनिक अधिकारी व राजनीतिक दल के नेताओं का नियमित रूप से आना जाना लगा रहता है। अब भी अफसर यही कह रहे हैं कि मौके पर जाकर स्थिति देखने के बाद कुछ कहेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ताल महिदपुर रोड मार्ग पर ताल फंटे से कुछ ही दूरी पर ग्राम सांगाखेड़ा मार्ग के समीप नाले के ऊपर पुलिया बनी हुई थी जो तथाकथित रूप से लोक निर्माण विभाग की उदासीनता के चलते क्षतिग्रस्त हो गई। 24 घंटे चालू रहने वाले मार्ग के समीप पुलिया पर न तो कोई रेलिंग है न ही पक्का निर्माण। नाम मात्र की सपोर्ट के लिए मुंडेर बची हुई है। दुर्घटनाएं घटित होती रहती है। परंतु जिम्मेदार विभाग ने अब तक ध्यान नहीं दिया।

 

जिस कारण आए दिन दुर्घटना हो रही है और वाहन चालक गिर कर घायल हो रहे हैं। ग्राम सांगाखेडा के लाल सिंह ने बताया कि मेरा खेत इस मार्ग के समीप है। इस बिना मुंडेर की पुलिया नाले के कारण पूर्व में ही दो तीन बार दुर्घटना हो चुकी है।

लोक निर्माण विभाग के सब इंजीनियर अजय वर्मा ने बताया कि फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। मैं मौका मुआयना करने के बाद ही कुछ बता सकता हूं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!