Connect with us

RATLAM

हादसे में दो की मौत:आलोट-बड़ोद रोड पर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसे बाइकसवार, 1 गंभीर घायल

Published

on

रतलाम~~रतलाम के आलोट-बड़ौद रोड पर कलसिया गांव के समीप मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की बीच रोड पर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई । जिससे बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई । वहीं, एक गंभीर घायल को रतलाम जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना बीती रात की है। जहां इस दर्दनाक हादसे में शिवनारायण पिता बालकदास और जगदीश पिता मांगू की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं ,रमेश पिता रघुनाथ निवासी आगर गंभीर घायल हुआ है ।

आलोट थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब 6 बजे ऊपरली टोली निवासी शिवनारायण अपने साले जगदीश और वह एक अन्य साथी के साथ मोटरसाइकिल से आगर के लिए निकले थे। जहां रास्ते में कलसिया गांव के समीप सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में शिवनारायण हो जगदीश की मौके पर मौत हो गई जबकि रमेश रघुनाथ को गंभीर हालत में आलोट चिकित्सालय लाया गया जहां से उसे रतलाम जिला अस्पताल रेफर किया गया है। आलोट थाना पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!