Connect with us

RATLAM

जिले के सातरूंडा चौराहे पर हुई दुर्घटना कलेक्टर तथा एसपी तत्काल मौके पर पहुंचे, घायलों को फौरन जिला चिकित्सालय पहुंचाया

Published

on

जिले के सातरूंडा चौराहे पर हुई दुर्घटना

कलेक्टर तथा एसपी तत्काल मौके पर पहुंचेघायलों को फौरन जिला चिकित्सालय पहुंचाया

रतलाम ! रतलाम जिले के सातरुंडा चौराहे पर रविवार को ट्रक द्वारा हुई दुर्घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, पुलिस अधीक्षक से अभिषेक तिवारी तत्काल मौके पर पहुंचे। घायलों को उपचार के लिए फौरन जिला चिकित्सालय पहुंचाया। दुर्घटना में 5 व्यक्तियों की मृत्यु की सूचना है।

 

मृतको एवं घायलों को 108 एंबुलेंस वाहन तथा टोल नाके की एंबुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय पहुचाया गया। जिला चिकित्सालय में पूर्व सूचना दी जाकर अस्पताल में बेड तथा उपचार की पूर्व तैयारी की गई। जिला चिकित्सालय के डॉ. यश जायसवाल, डॉ. वर्षा कुरील, डॉ. रवि दिवेकर, डॉ. कृपालसिंह राठौर सहित मेडिकल स्टॉफ द्वारा तत्काल उपचार प्रारंभ किया गया। इस दौरान एक गंभीर घायल को उपचार के लिए इंदौर पहुंचाया गया है। 10 घायल रतलाम जिला चिकित्सालय में भर्ती हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है।

 

कलेक्टर ने संवेदनशीलता से बच्चे को चिकित्सालय पहुंचाया

इस दौरान कलेक्टर श्री नरेन्द्र सूर्यवंशी द्वारा संवेदनशीलता रखकर दुर्घटना में माता-पिता से बिछड़े बालक को तत्काल संभालते हुए अपने शासकीय वाहन से मातृ एवं शिशु चिकित्सालय रतलाम पहुंचाया गया।

कलेक्टरएसपी चिकित्सालय पहुंचे

कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी घायलों के बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भी पहुंचे, वहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर्स को घायलों के उपचार के लिए दिशा निर्देशित किया। वार्ड में पहुंचकर घायलों की जानकारी ली।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!