Connect with us

RATLAM

जमीनी विवाद को लेकर धारदार हथियार से हमला:पिता-पुत्र को बेहोश होने तक पीटा, दोनों रतलाम रेफर

Published

on

आलोट ! जमीन विवाद के लिए कुछ लोगों ने पिता-पुत्र के साथ मारपीट कर दी। मारपीट के बाद दोनों बेहोश हो गए। घटना के बारे कुछ लोगों ने परिजनों को बताया। परिजनों ने डायल 100 को कॉल किया। उसके बाद दोनों को गंभीर हालत में आलोट सिविल हॉस्पिटल लाया गया। बाद में दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मामला आलोट का है। राधेश्याम पिता भागीरथ कुमावत और महेश पिता राधेश्याम कुमावत निवासी शंकर मंदिर रोड धरोला खेत पर काम करने जा रहे थे। इसी दौरान धरोला निवासी जुजार, ईश्वर, प्रभु, लाखन, कैलाश, दिलीप और समरथ रास्ते में मिल गए। इन्होंने दोनों पिता-पुत्र को पीटने की योजना बना रखी थी। सभी ने मिलकर दोनों पर धारदार हथियार से हमला करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने तलवार, लठ और पत्थर से हमला किया।

जमीन का 8 साल पुराना विवाद

पीड़ित के भाई दिनेश ने बताया कि जमीन पर 8 साल से विवादों में चल रहा है। जमीन हमारे परिवार की है। आरोपियों ने उस पर जबरन कब्जा कर रखा है। राजस्व निरीक्षक कई बार मौके पर आकर सीमांकन भी कर चुके हैं। फिर भी आरोपी उस पर दोबारा कब्जा कर लेते हैं। पीड़ित परिवार इस मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात कर चुका है।

पुलिस नहीं कर रही मदद
पीड़ित परिवार ने कहा कि गांव के बाहुबली लोग हमें डराते और धमकाते हैं। पुलिस ने भी अभी तक हमारी कोई मदद नहीं की है। आज की घटना के बाद भी पुलिस ने मौके पर पहुंचने में करीब एक घंटा लगा दिया।

आरोपी को पकड़ने के लिए टीम रवाना
उप निरीक्षक लक्ष्मी नारायण गिरी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को रतलाम रेफर किया है। मारपीट करने वाले 7 आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को पकड़ने के लिए आलोट पुलिस थाने से दल को रवाना किया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ12 mins ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन ने झाबुआ विधायक डा. विक्रांत भूरिया के माध्यम से प्रदेश के मुखिया को भेजा ज्ञापन । पेंशनर्स की ज्वलंत लंबित मांगों का निराकरण नही होने से पेंशनर्स एवं उनके परिवार में घोर असंतोष व्याप्त है- अरविन्द व्यास

अलीराजपुर1 hour ago

अलीराजपुर – हजरी बाई खरत होंगी जिला पंचायत अध्यक्ष , भाजपा का कब्जा बरकरार ।

अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – उमराली एकलव्य आवासीय छात्रावास के छात्रो का प्राचार्य के प्रति आक्रोश , कलेक्टर से मिलने पैदल निकले ।

झाबुआ16 hours ago

सेवा भारती द्वारा चलित चिकत्सा आरोग्य प्रकल्प के माध्यम से गाव गाव दी जा रही निशुल्क चिकित्सा सेवा।

झाबुआ17 hours ago

नगर सुरक्षा समिति महिला इकाई का गठन  करने के उद्देश्य से पैलेस गार्डन झाबुआ में मातृशक्ति से संवाद किया।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!