Connect with us

RATLAM

हादसे के बाद प्रशासन का एक्शन:सातरुंडा चौराहे पर बनाए गए स्पीड ब्रेकर, कलेक्टर और एसपी के साथ निरीक्षण करने पहुंचे ग्रामीण विधायक

Published

on

रतलाम~~रतलाम में रविवार शाम हुए भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आया है। घटनास्थल का निरीक्षण करने ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना आज दोपहर कलेक्टर और एसपी के साथ पहुंचे। जहां उन्होंने फोरलेन पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाने के निर्देश एमपीआरडीसी के अधिकारियों को दिए। वहीं, चौराहे के दोनों तरफ अतिक्रमण हटाने कि कार्रवाई भी शुरू की गई है। गौरतलब है कि रविवार शाम तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया था जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

हादसे के बाद दुर्घटना स्थल पर पहुंचे रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना ने कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी को फोरलेन पर स्थित दुर्घटना के ब्लैक स्पॉट के बारे में ठोस कार्रवाई किए जाने की बात कही। वहीं, निरीक्षण के बाद कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने चौराहे के दोनों तरफ अवैध अतिक्रमण हटाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। जिसके बाद सातरुंडा चौराहे पर अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हो गई है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ17 mins ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन ने झाबुआ विधायक डा. विक्रांत भूरिया के माध्यम से प्रदेश के मुखिया को भेजा ज्ञापन । पेंशनर्स की ज्वलंत लंबित मांगों का निराकरण नही होने से पेंशनर्स एवं उनके परिवार में घोर असंतोष व्याप्त है- अरविन्द व्यास

अलीराजपुर1 hour ago

अलीराजपुर – हजरी बाई खरत होंगी जिला पंचायत अध्यक्ष , भाजपा का कब्जा बरकरार ।

अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – उमराली एकलव्य आवासीय छात्रावास के छात्रो का प्राचार्य के प्रति आक्रोश , कलेक्टर से मिलने पैदल निकले ।

झाबुआ16 hours ago

सेवा भारती द्वारा चलित चिकत्सा आरोग्य प्रकल्प के माध्यम से गाव गाव दी जा रही निशुल्क चिकित्सा सेवा।

झाबुआ17 hours ago

नगर सुरक्षा समिति महिला इकाई का गठन  करने के उद्देश्य से पैलेस गार्डन झाबुआ में मातृशक्ति से संवाद किया।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!