Connect with us

RATLAM

फिर चला प्रशासन का बुलडोजर:ट्रेफिक व्यवस्था सुधारने लिए स्टेशन रोड़ चला प्रशासन का बुलडोजर, व्यापारियों के विरोध के बीच तोड़े अतिक्रमण

Published

on

रतलाम में आज एक बार फिर अतिक्रमण हटाओ मुहिम रेलवे स्टेशन रोड पर शुरू हुई है । सोमवार को रेलवे स्टेशन से लेकर दिलबहार चौराहे तक दुकानों के अवैध अतिक्रमण और सड़क पर रखी गुमटिया नगर निगम की टीम ने हटाई है। गौरतलब है कि रतलाम शहर के बाजार क्षेत्र से बिगड़ी हुई यातायात व्यवस्था सुधारने की मुहिम स्टेशन रोड के यातायात को सुगम बनाने के लिए मुहिम फिर शुरू की गई है। नगर निगम की टीम को व्यापारियों का विरोध भी झेलना पड़ा लेकिन इसके बाद भी मोहित शाम तक जारी रही।

दरअसल कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा रविवार को ही स्टेशन से कलेक्टोरेट तक अतिक्रमण हटाओ मुहिम चलाने के निर्देश जारी किए गए थे। उसके बाद सोमवार दोपहर को 2:30 बजे नगर निगम का अमला जेसीबी के साथ स्टेशन रोड क्षेत्र में पहुंचा। निगम के अमले को देखते ही व्यापारियों ने अपना सड़क पर रखा सामान और अस्थाई अतिक्रमण समेटना शुरू कर दिया । निगम की जेसीबी ने स्टेशन की ओर स्थित दुकान से अतिक्रमण कर बनाए गए शेड हटाना शुरू किए। इस दौरान कुछ व्यापारियों ने शेड हटाने का विरोध भी किया और निगम के अमले के साथ उनकी तीखी बहस भी हुई। कार्रवाई के दौरान निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट भी मौके पर निरीक्षण के लिए पहुंचे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!