Connect with us

RATLAM

आदिवासी छात्रावास की छत से गिरकर छात्रा की मौत:छात्रावास की छत से कूदी नौवीं की छात्रा की मौत, आक्रोशित परिजनों ने जताई हत्या की आशंका रतलाम

Published

on

रतलाम ~~रतलाम के सागौद रोड स्थित आदिवासी बालिका छात्रावास की छत से कूदकर नौवीं कक्षा की छात्रा आत्महत्या कर ली । मृतिका कृष्णा डामोर बालिका छात्रावास में रहकर नौवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। जहां आज शाम वह छात्रावास की 4 मंजिला छत से नीचे कूद गई। गंभीर रूप से घायल कृष्णा को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। छात्रा की मौत पर परिजनों ने सवाल खड़े किए हैं। परिजनों ने हॉस्टल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने और हत्या की आशंका व्यक्त की है। दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचे आक्रोशित परिजनों को शांत करवाया और मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है।

आदिवासी छात्रावास की छत से गिरने से मौत की यह घटना आज शाम की है। जहां सागोद रोड स्थित प्री मैट्रिक बालिका छात्रावास में रह रही छात्रा कृष्णा डामोर की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर मौत हो गई। दीनदयाल नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा ने हॉस्टल की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की है। जबकि मृतिका कृष्णा के पिता ने होटल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी उसके किसी अंग पर कोई चोट नहीं दिखाई दे रही है। जिससे उन्हें कृष्णा के साथ कोई अनहोनी होने की आशंका है। परिजनों ने डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम करवाए जाने की मांग की है ।बालिका छात्रावास की छत पर कैसे पहुंची और यह दुर्घटना कैसे हुई इस बारे में दीनदयाल नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन ने झाबुआ विधायक डा. विक्रांत भूरिया के माध्यम से प्रदेश के मुखिया को भेजा ज्ञापन । पेंशनर्स की ज्वलंत लंबित मांगों का निराकरण नही होने से पेंशनर्स एवं उनके परिवार में घोर असंतोष व्याप्त है- अरविन्द व्यास

अलीराजपुर5 hours ago

अलीराजपुर – हजरी बाई खरत होंगी जिला पंचायत अध्यक्ष , भाजपा का कब्जा बरकरार ।

अलीराजपुर7 hours ago

अलीराजपुर – उमराली एकलव्य आवासीय छात्रावास के छात्रो का प्राचार्य के प्रति आक्रोश , कलेक्टर से मिलने पैदल निकले ।

झाबुआ20 hours ago

सेवा भारती द्वारा चलित चिकत्सा आरोग्य प्रकल्प के माध्यम से गाव गाव दी जा रही निशुल्क चिकित्सा सेवा।

झाबुआ21 hours ago

नगर सुरक्षा समिति महिला इकाई का गठन  करने के उद्देश्य से पैलेस गार्डन झाबुआ में मातृशक्ति से संवाद किया।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!