Connect with us

RATLAM

कृषि उपज मंडी में ट्रैक्टर चोरी का मामला:पीड़ित किसान के साथ अन्य किसान मंडी का गेट बंद कर बैठे धरने पर, हंगामा जारी रतलाम

Published

on

रतलाम !!रतलाम कृषि उपज मंडी में 2 दिन पूर्व प्याज से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी होने के मामले में पीड़ित किसान कृषि उपज मंडी के गेट पर ही धरने पर बैठ गया है। पीड़ित किसान के साथ अन्य किसानों ने मंडी प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कृषि उपज मंडी का गेट बंद कर प्रदर्शन किया है। पीड़ित किसान समरथ जाट का कहना है कि वह तब तक कृषि मंडी में धरने पर बैठे का जब तक कि उसे उसका ट्रैक्टर ट्राली नहीं मिल जाते। मंडी प्रबंधन के कर्मचारियों द्वारा समझाइए के बावजूद नाराज किसान नहीं माने और धरने पर बैठे हुए हैं।

दरअसल 2 दिन पूर्व बरबोदना गांव के किसान समरथ जाट की ट्रैक्टर ट्राली अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गया। किसान अपनी प्याज की फसल बेचने के लिए कृषि मंडी में आया था और ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी की थी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें एक व्यक्ति प्याज से भरी ट्रैक्टर ट्राली लेकर कृषि मंडी से फरार हो गया। किसान की शिकायत पर इस मामले में स्टेशन रोड पुलिस थाने पर प्रकरण भी दर्ज किया गया है। लेकिन पीड़ित किसान कृषि मंडी प्रबंधन द्वारा बरती गई लापरवाही को लेकर आज कृषि उपज मंडी के गेट पर ही धरने पर बैठ गया है। अन्य किसानों ने भी मंडी का गेट बंद कर प्रदर्शन किया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

झाबुआ2 hours ago


*सफल निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर के आयोजन पर संभागायुक्त द्वारा जिला प्रशासन एवं टीम सम्मानित

झाबुआ2 hours ago

कलेक्टर द्वारा राजस्व कार्यों के त्वरित निराकरण के लिए “राजस्व समाधान शिविर” के आयोजन की अनूठी पहल*

झाबुआ2 hours ago

पीडीएस हितग्राहीयों ई-केवाईसी के संबंध में समिति प्रबंधक विक्रेताओं की समीक्षा बैठक ली*

झाबुआ2 hours ago

कलेक्टर की अध्यक्षता में जिला जल उपयोगिता समिति की बैठक संपन्न हुई*
       
*जल संरक्षण संरचनाओं के निर्माण हेतु जियोलाजिकल स्टडी कराए-कलेक्टर नेहा  मीना

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!