Connect with us

RATLAM

साल 2022 का आखिरी दिन भी ले गया एक मासूम और एक युवक की जान

Published

on

घर के बाहर पानी की होद में डूबने से मासूम की मौत, खेत पर सो रहे युवक का गला घोंटकर की हत्या

रतलाम. साल 2022 का आखिरी दिन दो परिवारों के लिए दुखद बनकर आया। शिवगढ़ पुलिस थाने के खेड़ा गांव निवासी कचरू गुर्जर का चार साल का मासूम गौरव उसके ही घर के बाहर बने पानी के टैंक में गिर गया। टैंक में पानी होने से उसमें डूबकर उसकी मौत हो गई। दूसरा मामला ताल थाने के गांव करवाखेड़ी में सामने आया। अपने खेत पर सो रहे युवक की रात में गला दबाकर किसी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।

शिवगढ़ पुलिस थाने के खेड़ा गांव निवासी चार साल का मासूम गौरव पिता कचरू गुर्जर की शनिवार की शाम को घर के बाहर ही पानी की होद में डूबने से मौत हो गई। परिजनों को पता चलने पर उसे लेकर रात पौने नौ बजे जिला अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। नए साल के पहले दिन रविवार को पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

रात नौ बजे लाए जिला अस्पताल
पुलिस के अनुसार चार साल का गौरव अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान घर के बाहर बनी पानी की होद में जा गिरा। थोड़ी देर तक वह दिखाई नहीं देने पर घर वालों ने उसे ढूंढा तो वह पानी की होद में मिला। उसे निकालकर रात पौने नौ बजे जिला अस्पताल परिजन पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। रविवार की सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
खेत पर सो रहे युवक की हत्या
ताल के समीपी गांव करवाखेड़ी निवासी भंवरलाल पिता गोविंदलाल (55) ने पुलिस थाने पर सूचना दी कि उसका पुत्र जुझारलाल (29) खेत पर बनी टापरी के अंदर खाट पलंग पर मृत अवस्था में मिला। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। पिता भंवरलाल ने बताया कि पुत्र जुझार हमेशा की तरह खेत पर सो रहा था। शनिवार की सुबह जब वह वहां पर भैंस का दूध निकालने के लिए पहुंचा और पुत्र को उठाया तो वह नहीं उठा।

भंवरलाल ने बताया कि आवाज लगाने पर नहीं उठने पर उसके शरीर से रजाई हटाई तो वह मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। सूचना के बाद पुलिस, एसडीओपी, एसएफएसएल अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौका पंचनामा करते हुए प्रथम दृष्टया पाया कि अज्ञात द्वारा युवक की गला घोटकर हत्या की गई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खारुआकला पर शव परीक्षण करवाया जा रहा है। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की है। फिलहाल हत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
कालीदेवी5 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ9 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ17 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

झाबुआ20 hours ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

झाबुआ20 hours ago


*सफल निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर के आयोजन पर संभागायुक्त द्वारा जिला प्रशासन एवं टीम सम्मानित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!