Connect with us

झाबुआ

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ (म.प्र) की हड़ताल 1 माह के लिए स्थगित

Published

on

झाबुआ- संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ नियमितीकरण और अपनी विभिन्न मांगों को लेकर करीब 21 दिन से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर थे । संगठन के प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर  स्वास्थ्य मंत्री एवं एसीएस हेल्थ द्वारा विभिन्न मांगों पर कार्य करने हेतु 1 माह का समय मांगा गया है और इसी कड़ी में संगठन द्वारा मौखिक आश्वासन पर हड़ताल स्थगित करने का निर्णय लिया है ।

जानकारी देते हुए संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ मध्यप्रदेश के जिलाध्यक्ष डॉ लोकेश दवे ने बताया कि संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ मध्य प्रदेश नियमितीकरण और अन्य मांगों को लेकर करीब 21 दिन से हड़ताल पर थे । संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ की प्रदेश कार्यकारिणी के आह्वान पर अपर मुख्य सचिव मध्य प्रदेश शासन लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा संगठन की विभिन्न मांगों पर कार्य करने हेतु 1 माह का समय मांगा गया है । जिस को ध्यान में रखते हुए व सहमति देते हुए प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा यह हड़ताल 1 माह के लिए स्थगित की गई है । इसी कडी मे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ जिला झाबुआ के समस्त कर्मचारियों द्वारा हड़ताल स्थगन के बाद, आज मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को जॉइनिंग प्रदान की गई। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा कर्मचारियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि अपनी जायज मांगों को लेकर हमेशा लड़ाई लड़ते रहना चाहिए। संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष डॉ लोकेश दवे द्वारा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा हड़ताल अवधि के दौरान दिए गए सहयोग के लिए सभी कर्मचारियों की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!