Connect with us

RATLAM

आरोपी इमरान के घर पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर जावरा के चिकलाना में पिछले दिनों सांप्रदायिक सद्भाव बिगाडऩे का है मुख्य आरोपी, रविवार को राशिद के कब्जे से मुक्त कराई थी खेती की जमीन

Published

on

आरोपी इमरान के घर पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर जावरा के चिकलाना में पिछले दिनों सांप्रदायिक सद्भाव बिगाडऩे का है मुख्य आरोपी, रविवार को राशिद के कब्जे से मुक्त कराई थी खेती की जमीन

रतलाम. जावरा विकासखंड के गांव चिकलाना में सांप्रदायिक सद्भाव बिगाडऩे वाले आरोपी इमरान और उसके परिवार के अवैध निर्माण पर प्रशासन का बुलडोजर चल गया। सोमवार की शाम को प्रशासन पूरे तामझाम के साथ गांव पहुंचा और मकान पर जेसीबी का पंजा चला दिया। प्रशासन की यह कार्रवाई शाम के समय शुरू हुई। इसके पहले दिनभर प्रशासन अपनी तैयारियों में लगा रहा और फिर आखिरकार शाम को कार्रवाई शुरू कर दी।
राशिद से करवा चुके जमीन मुक्त
इसके पहले रविवार को जावरा एसडीएम ने चिकलाना में मौके पर पहुंचकर राशिद खान के कब्जे से 0.26 हैक्टेयर खेत की जमीन मुक्त करवाई। यह आरोपी भी सद्भाव बिगाडऩे वाले इमरान के साथ था। पुलिस ने गांव के उपसरपंच बद्रीलाल पिता मांगीलाल धाकड़ की रिपोर्ट पर इमरान, राशिद, गुल हुसैन, जहांगिर और इरफान के खिलाफ वि विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर धमकाया था।
संकरी गली से दिक्कत
कार्रवाई के दौरान ही अंधेरा होने से आरोपी इमरान का केवल एलिवेशन ही तोड़ पाए। थोड़ी समस्या उसके मकान के रास्ते सकड़े होने की वजह से भी आ रही थी। इस वजह से प्रशासन ने बाकी की कार्रवाई अगले दिन याने कि मंगलवार के दिन पर छोड़ दी है। एसडीएम हिमांशु प्रजापति ने बताया कि मकान के सामने का कुछ हिस्सा तोड़ा है।रास्ता सकड़ा होने की वजह से भी जेसीबी चलने में समस्या हो रही थी इसलिए मजदूरों की भी मकान तोडऩे में मदद ली जा रही है। अंधेरा होने की वजह से कार्रवाई स्थगित कर मंगलवार के दिन रोशनी में की जाएगी। एसडीओपी रविंद्र बिलवाल ने बताया कि आरोपी इमरान पर पहले से भी 4 प्रकरण दर्ज है। कार्रवाई में एसडीओपी बिलवाल, तहसीलदार लीना जैन, बड़ावदा नायब तहसीलदार, आईए थाना पुलिस बल मौजूद था।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!