Connect with us

RATLAM

कुत्ते को लेकर 2 पक्षों में विवाद, भाजपा नेता बलवंत भाटी पर पर लगा मारपीट का आरोप

Published

on

कुत्ते को लेकर 2 पक्षों में विवाद, भाजपा नेता बलवंत भाटी पर पर लगा मारपीट का आरोप

एक पक्ष ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष व कॉलोनी रहवासी कल्याण समिति अध्यक्ष बलवंत भाटी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

स्टेशन रोड थाना क्षेत्र की गुलमोहर कॉलोनी में मंगलवार रात श्वानों को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया गया और मारपीट भी हुई। इसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे। देर रात तक थाने पर हंगामा होता रहा। एक पक्ष ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष व कॉलोनी रहवासी कल्याण समिति अध्यक्ष बलवंत भाटी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों से लिखित में शिकायत लेकर जांच कर रही है। बुधवार शाम भाटी के साथ आए लोगों ने विधायक व कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर दूसरे पक्ष पर कार्रवाई की मांग की।

मंगलवार रात हुआ विवाद

दरअसल गुलमोहर कालोनी में पुष्पेंद्र खंडेलवाल की पत्नी अपरा खंडेलवाल यहां-वहां विचरण करने वाले श्वानों को भोजन देती है। कालोनी के अन्य रहवासियों को इस पर आपत्ति है। उनका कहना है कि इससे कॉलोनी में श्वानों की संख्या बढ़ रही है और बच्चों पर श्वान हमला कर रहे हैं। इसी बात पर दोनों पक्षों के बीच मंगलवार रात करीब दस बजे विवाद हो गया। एक पक्ष के चंद्रप्रकाश पटवा आदि व दूसरे पक्ष के पुष्पेंद्र खंडेलवाल व अन्य के बीच विवाद बढने लगा।

विधायक को सौंपा ज्ञापन

इसी बीच भाजपा नेता भाटी भी मौके पर पहुंचे। शोर-शराबे व आरोप-प्रत्यारोप में मारपीट होने लगी। इसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और लिखित में एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बुधवार को पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान लिए। बुधवार शाम कालोनी के लोग भाटी के साथ हाथों में श्वानों से बचाने संबंधी नारे लिखी तख्तियां लेकर विधायक निवास पहुंचे व विधायक चेतन्य काश्यप को ज्ञापन सौंपा।

खंडेलवाल दंपती पर कार्रवाई करने की मांग

ज्ञापन में मांग की गई है कि खंडलवाल दंपती की झूठी शिकायत पर कालोनी के किसी भी सदस्य पर कोई कार्रवाई नहीं होना चाहिए, अन्यथा कालोनीवासी अपने घरों पर ताला लगाकर बंद करने को बाध्य होंगे। ऐसी स्थिति में हमारी सभी व्यवस्था प्रशासन को करना होगी। खंडेलवाल दंपती पर गाली-गलोच, मारपीट व झूठी शिकायत की धमकी देने पर प्रशासन कार्रवाई करें। स्ट्रीट डॉग की समस्या से मुक्ति दिलाए जाए।

मारपीट कर मोबाइल फोन तोड़े

इधर, पुष्पेंद्र खंडलेवाल की पत्नी अपरा खंडेलवाल ने पुलिस में शिकायत की है कि वे बेटी के साथ घर के बाहर खड़ी थी। कुछ दूरी पर कुछ लोग विवाद कर रहे थे। तभी पड़ोसी चंद्रप्रकाश पटवा की पत्नी रानी गाली गलौच करने लगी। हम कई वर्षों से श्वानों को भोजन देते हैं, उनका इलाज कराते हैं। इस कारण सारे लोग आए दिन विवाद करते हैं। रानी को गाली-गलौच करने से रोका तो वह झाड़ू लेकर बेटी को मारने दौड़ी। मेरे पति से पटवा व भाटी ने मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने गई तो मेरा मोबाइल गिरा दिया व थप्पड़ मारा गया। बेटी से विवाद कर उसका भी फोन गिरा दिया। पटवा, मनीष भंडारी, राजेश माहेश्वरी आदि आए दिन विवाद करते रहते हैं। हम कालोनी में सुरक्षित नहीं है।

आरोप झूठे, कॉलोनी के सभी लोग परेशान हैं

भाजपा जिला उपाध्यक्ष बलवंत भाटी ने कहा कि उन पर लगाए सभी आरोप झूठे हैं। वे तो घर पर सो रहे थे। सूचना मिलने पर कालोनी समिति अध्यक्ष होने का नाते गए थे। श्वानों ने चंद्रप्रकाश पटवा व मनीष भंडारी को काटा है। वे पहुंचे तो पुष्पेंद्र खंडेलवाल व उनकी पत्नी उनसे अभद्र व्यवहार करने लगे। अपरा खंडेलवाल ने उनकी शर्ट फाड़ दी। पुष्पेंद्र मारने दौड़े तो अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद कॉलोनीवासियों के साथ शिकायत करने थाने गए। इनसे कालोनी के सभी लोग परेशान है। ये लोग कालोनी में सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रम करने पर भी विवाद कर पुलिस को बुला लेते हैं। 20-25 लोगों को श्वानों ने काटापार्षद पति राजेश माहेश्वरी ने कहा कि श्वान अब तक 20 से 25 लोगों को काट चुके हैं। नगर निगम की टीम श्वान पकड़ने आती है तो ये उन्हें घर में बंद कर लेते है व पकड़ने नहीं देते।रात को श्वानों को लेकर चर्चा चल रही थी, तभी बाहर से भी जीवदया से जुड़े कुछ लोग भी आए तथा कुछ घरों पर जाकर धमकाने लगे। बलवंत भाटी बीच-बचाव करने आए तो उनसे भी अभद्र व्यवहार किया। झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी दी गई।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ11 hours ago

तपस्‍वी प्रिया दीपेश शाहजी ने 32 उपवास की कठोर तपस्‍या पूर्ण की

झाबुआ15 hours ago

कलेक्टर द्वारा जिले के लाभार्थियों को प्रतिकात्मक रूप से वितरित किये गये चैक*

कालीदेवी21 hours ago

गरबा पांडाल से गायब हुई 3 साल की बालिका को काली देवी पुलिस ने चार घंटे में खोज कर किया परिजनों के सुपुर्द।

झाबुआ1 day ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ1 day ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!