Connect with us

RATLAM

बॉडीबिल्डिंग चैम्पियनशिप विवाद में UP के पूर्व CM की एंट्री:अखिलेश यादव बोले- भाजपाई धार्मिक मूर्तियों का अपमान न करें; कांग्रेस-BJP कार्यकर्ता पर FIR

Published

on

बॉडीबिल्डिंग चैम्पियनशिप विवाद में UP के पूर्व CM की एंट्री:अखिलेश यादव बोले- भाजपाई धार्मिक मूर्तियों का अपमान न करें; कांग्रेस-BJP कार्यकर्ता पर FIR

रतलाम~~रतलाम में नेशनल बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में मचे बवाल पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की एंट्री भी हो गई। उन्होंने ट्वीट कर कहा- भाजपाई धार्मिक मूर्तियों का अपमान न करें। मामले में महिला बॉडी बिल्डर पर अभद्र कमेंट करने के आरोप में कांग्रेस कार्यकर्ता और थाने पर ताला जड़ने के प्रयास के आरोप में भाजपा कार्यकर्ता पर FIR हुई है।

कांग्रेस ने सोमवार को प्रदर्शन करते हुए विधायक सभागृह मंच को गंगाजल से धोने के साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया था। आयोजकों पर FIR दर्ज करने की मांग की। वहीं, कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर महिला प्रतिभागियों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता पर अपराध की मांग भाजपा एमआईसी सदस्य और कार्यकर्ताओं ने की थी। औद्योगिक पुलिस थाने पर इसी दौरान भाजपा एमआईसी सदस्य और कार्यकर्ताओं की पुलिस से तकरार भी हुई थी और पार्षद विशाल शर्मा ने थाने पर ताला लगाने का प्रयास भी किया था। औद्योगिक थाना पुलिस ने दोनों ही मामलों में संज्ञान लेते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता अमिताभ शर्मा पर प्रकरण दर्ज किया। भाजपा पार्षद विशाल शर्मा और अन्य नेता के विरुद्ध भी शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह था मामला

रतलाम के विधायक सभागृह में आयोजित तेरहवीं राष्ट्रीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में महिला प्रतिभागियों के द्वारा किए गए अश्लील प्रदर्शन को लेकर विवाद खड़ा हो गया। रतलाम में सोशल मीडिया पर इस आयोजन की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं, हिंदू संगठनों ने हनुमान जी की प्रतिमा के सामने अश्लील प्रदर्शन किए जाने को लेकर आपत्ति ली है। कांग्रेस ने भी इस आयोजन को लेकर मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को युवक कांग्रेस ने सोमवार को विधायक सभागृह को गंगाजल से धोकर हनुमान चालीसा का पाठ कर आयोजन करने वालों के विरुद्ध FIR की मांग की थी।

गौरतलब है कि प्रहलाद पटेल ऑर्गनाइजिंग कमेटी और रतलाम बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था । आयोजन के प्रबंधन में महापौर प्रहलाद पटेल और उनकी टीम सक्रिय थी। जिसे लेकर अब कांग्रेस ने महापौर और भाजपा नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।(भास्कर से साभार्)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ3 hours ago

अवैध शराब की तस्करी मे थांदला का युवक लिमड़ी मे गिरफ्तार               ========================  गुजरात पुलिस कि बड़ी कार्रवाई      ========================   पूर्व मे राजस्थान् के कुशलगढ़ मे पुलिस के हत्थे चढ़ा था थांदला का यह युवक.                                          ========================पुलिस जाँच मे अन्य अपराधों मे भी संलिप्त हो सकता है थांदला का यह युवक

झाबुआ11 hours ago

स्वप्रेरणा से मंगलनिधि भेंट कर युवा उद्योगपति ने मनाया अपना जन्मदिवस

झाबुआ14 hours ago

मद्य निषेध सप्ताह के तहत शा. बा. उ.मा. विद्यालय पिटोल में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

झाबुआ14 hours ago


*सफल निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर के आयोजन पर संभागायुक्त द्वारा जिला प्रशासन एवं टीम सम्मानित

झाबुआ14 hours ago

कलेक्टर द्वारा राजस्व कार्यों के त्वरित निराकरण के लिए “राजस्व समाधान शिविर” के आयोजन की अनूठी पहल*

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!