Connect with us

झाबुआ

स्थानिय कलाकारों ने फिल्म फेस्टिवल के पोस्टर का किया प्रमोशन, वरिष्ठ रंगकर्मी ने शिरकत कर दी बधाई।

Published

on

झाबुआ – उज्जैन में आगामी माह 9 ओर 10 अप्रेल को होने वाले फिल्म फेस्टिवल के पोस्टर का झाबुआ के कलाकारों द्वारा प्रमोशन किया गया। कार्यक्रम स्थानिय रेडिशन केफे पर आयोजित किया गया। कार्यक्रम में फिल्म मेकिंग में रुचि रखने वाले सभी कलाकारों ने शिरकत की। पोस्टर के प्रमोशन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में झाबुआ के वरिष्ठ रंगकर्मी, लेखक और डायरेक्टर श्री भरत व्यास सभी कलाकारों के बीच उपस्थित रहे। वहीं विशेष अतिथि के रूप में वरिष्ठ रंगकर्मी और बिजिनेस मेन दर्शन जी शुक्ला ने शिरकत कर सभी कला प्रेमियों को फिल्म फेस्टिवल की हार्दिक शुभकामनायें दी। उज्जैन फिल्म पोस्टर के प्रमोशन पर वरिष्ठ रंगकर्मी और डायरेक्टर भरत व्यास ने फेस्टिवल में फिल्म पहुँचाने पर शुभकामनाएं दी साथ ही साथ अपनी लिखी हुई फिल्म की कहानी भी सुनाई और उसी फिल्म को बनाने की घोषणा भी की। झाबुआ जिले में शूटिंग करने एवं जिले के कलाकारों की कास्टिंग करने की बात भी कही।
गौरतलब है कि, 28 मार्च मंगलवार को किये गये उज्जैन फिल्म फेस्टिवल में झाबुआ की 2 फ़िल्मों की इंट्रि की जा रही है। पहली फिल्म आदिवासी समाज द्वारा नई फसल पर की जाने वाली नवाई के पृष्ठभूमि पर आधारित है तो दुसरी फिल्म झाबुआ में माही नदी और मधुकन्या नदी के मिलन पर स्थित पौराणिक शिव मंदिर की है। जिसके जलमग्न होने को लेकर श्रंगेश्वर महादेव और श्रंग ऋषि की आराधना स्थल की कहानी है। दोनों फिल्मो के रायटर और डायरेक्टर रिंकेश बैरागी है जो कि उज्जैन में होने वाले आगामी माह की 9 और 10 तारिख को फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जायेगी।जानकारी कार्यक्रम के प्रभारी रविन्द्र सिंह झाला द्वारा दी गयी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!