Connect with us

Uncategorized

बूथ विजय संकल्प अभियान और ‘मन की बात’ कार्यक्रम को लेकर प्रदेश कार्यालय में 27 अप्रैल को बैठकें आहूत

Published

on

बूथ विजय संकल्प अभियान और ‘मन की बात’ कार्यक्रम को लेकर
प्रदेश कार्यालय में 27 अप्रैल को बैठकें आहूत

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महामंत्री एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी श्री भगवानदास सबनानी ने बताया कि 27 अप्रैल को प्रदेश कार्यालय में ‘मन की बात’ कार्यक्रम और बूथ विजय संकल्प अभियान को लेकर अलग-अलग बैठकें आयोजित होंगी। बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्री मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा, मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान और प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।
श्री सबनानी ने बताया कि प्रातः 11 बजे पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष एवं बूथ प्रबंधन के जिला प्रभारियों की बैठक आयोजित होगी, जिसके पश्चात् सायं 7 बजे सभी सांसद एवं विधायक की बैठक आयोजित होगी।

फोटो कैप्शन : भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में बुधवार को भाजपा प्रदेश प्रभारी श्री मुरलीधर राव एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने बूथ विजय संकल्प अभियान टोली के साथ बैठक कर आगामी कार्ययोजनाओं को लेकर चर्चा की।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

प्रदेश भाजपा की खबरे~~कर्नाटक के विकास के लिए भाजपा को जितायें : विष्णुदत्त शर्मा प्रदेश अध्यक्ष ने बेंगलुरू में कांग्रेस मुक्त बूथ बनाने का संकल्प दिलाया~~कांग्रेस की पहचान करप्शन, क्राइम और कमीशनखोरीः शिवराजसिंह चौहान कर्नाटक की हुक्केरी, रामदुर्गा और गोकक सीटों पर मुख्यमंत्री ने ली सभाएं~~

Don't Miss

कांग्रेस, दिग्विजय सहित पाकिस्तान की भाषा एक हैः मुरलीधर राव प्रदेश प्रभारी ने दमोह जिले में विभिन्न कार्यक्रमों को किया सम्बोधित~~दिव्यांग सशक्तिकरण खेल सन्देश यात्रा का प्रदेश महामंत्री ने किया स्वागत कन्या कुमारी से कश्मीर तक अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग पैरालम्पिक तैराक सतेंद्र लोहिया निकले यात्रा पर

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ10 mins ago

अनेक साधुओं की जन्म नगरी में नगर गौरव दिगम्बर संत श्री पुण्य सागर जी का 6 मई को होगा भव्य मंगल प्रवेश

अलीराजपुर17 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली नाबालिक लड़की से दुष्कर्म मामले में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ।

झाबुआ18 hours ago

बंदर की पकड़ने के लिए प्रशासनिक अमला सुबह से सक्रिय.                                                                                        अमले को मिली सफलता बंदर आया कैद मे.

RATLAM1 day ago

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंडलों में प्रचार हेतु रवाना किए रथ  **** भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से की नेता प्रतिपक्ष के विरूद्ध कडी कार्यवाही की मांग**** सेक्टर संयोजक एवं बडावदा मंडल प्रभारी की नियुक्ति

RATLAM1 day ago

प्रेक्षकगणों ने एमसीएमसी कक्ष का निरीक्षण किया**आयोग को प्रतिदिन दी जाने वाली रिपोर्ट में ढिलाई नहीं बरती जाए प्रेक्षकगणों द्वारा लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में बैठकें ली गई**माइक्रो आब्जर्वर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ**प्रेक्षकों ने सिविजिल तथा वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया***आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब जब्त***जिला जिला चिकित्सालय रतलाम में आगजनी से बचाव के लिए किया गया मॉकड्रिल***

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!