Connect with us

झाबुआ

हर व्यक्ति भाजपा के कार्यो, पारदर्शिता पूर्ण प्रशासन, एवं जन कल्याणकारी कार्यो को लेकर भाजपा  पर विश्वास जता रही है- सांसद गुमानसिंह डामोर । कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है,कांग्रेस के नेता उलुल जुलुल बयानबाजी करके जता को भ्रमित करने की नाकाम कोशिशे कर रहे है- भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया । कांग्रेस विषकुंभ बन गई है, भाजपा के नेताण बजरंगबली का भी अपमान करने में पीछे नही रह रहे है- मनोज अरोरा ।

Published

on

हर व्यक्ति भाजपा के कार्यो, पारदर्शिता पूर्ण प्रशासन, एवं जन कल्याणकारी कार्यो को लेकर भाजपा  पर विश्वास जता रही है- सांसद गुमानसिंह डामोर ।
कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है,कांग्रेस के नेता उलुल जुलुल बयानबाजी करके जता को भ्रमित करने की नाकाम कोशिशे कर रहे है- भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया ।
कांग्रेस विषकुंभ बन गई है, भाजपा के नेताण बजरंगबली का भी अपमान करने में पीछे नही रह रहे है- मनोज अरोरा ।

झाबुआ । आगामी विधानसभा के निर्वाचन इसी वष संपन्न होना है और भाजपा के देवतुल्य, कार्यकर्तागण, सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा विधानसभा चुनाव 2023 में प्रचण्ड विजयश्री हांसील करने के लिये दिन रात जन जन तक जहां जनसपंर्क कर केन्द्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की शिवराज सरकार के कल्याणकारी कार्यो को धरातल पर उतारने के लिये अपनी सक्रिय भूमिका निभारहे है वही पूरे प्रदेश में अबकी बार 200 पार के नारे के साथ जिले की तीनों विधानसभा सीटो, पेटलावद, थांदला एवं झाबुआ में 51 प्रतिशत वोट शेयर करवाने की दिशा में कार्य में जुट गये है । जिले के लोकप्रिय सांसद गुमानसिंह डामोर ने कहा कि पूरे संसदीय क्षेत्र के गांव गांव, वार्ड वार्ड तक जाकर भाजपा के आधार को पुख्ता करने की दिशा में अनवरत काम कर रहे है । चरैवैति चरैवैति के सिद्धांत को अंगीकार करने वाले सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने बताया कि  पूरे संसदीय क्षेत्र की सभी विधानसभा सीटो पर भारतीय जनता पार्टी इस बार प्रचंण्ड जीत दर्ज कराने की दिशा में अपने देवतुल्य कार्यकर्ताओं के माध्यम से अविरल प्रयास कर रही है । सांसद श्री डामोर का कहना है कि अबकी बार 200 पार के लक्ष्य को लेकर प्रदेश में भाजपा मैदान में उतर रही है । संसदीय क्षेत्र रतलाम झाबुआ और आलीराजपुर में उनके सतत भ्रमण के दौरान पाया गया है कि हर व्यक्ति भाजपा के कार्यो, पारदर्शिता पूर्ण प्रशासन, एवं जन कल्याणकारी कार्यो को लेकर भाजपा  पर विश्वास जता रही है । अब तो विरोधी भी मानने लगे है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान की सरकार की नीतियों,जन हितैषी कार्यो एवं कल्याणकारी योजनाओं के चलते पूरे अंचल मे जो विकास हुआ है वह पूर्ववर्ती सरकार के 50 साल के कार्यकाल में भी नही हुआ है। सांसद गुमानसिंह डामोर ने कहा कि प्रदेश की शिवराजसिंह सरकार की कई योजनाओं को कई अन्य राज्य भी अध्ययन कर लागू कर रहेे हैं। उन्होने आगे कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं का उत्साह आने वाले चुनाव में प्रचंड विजय का संदेश दे रहा है। हमें इस उत्साह को जश्न में परिवर्तित करना है। हमें हर समाज को साथ लेकर देश और प्रदेश को आगे ले जाने का काम करना है। उन्होने कहा,कि आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में पूरे संसदीय क्षेत्र में हमें प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत मत प्रतिशत के साथ ‘अबकी बार 200 पार’ के संकल्प को पूरा करना है।
वही जिला भाजपा अध्यक्ष भानू भूरिया ने भी आशा एवं विश्वास दर्शाते हुए कहा है कि जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर इस बार भाजपा का परचम लहराना तय है । उन्होने कहा कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश एवं अंचल में बीजेपी 51 प्रतिशत से ज्यादा मतों से सरकार में आएगी। उन्होने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की प्रसंशा करते हुए कहा कि लाडली बहना योजना एक क्रांतिकारी कदम है। महिला सशक्तिकरण को लेकर मध्य प्रदेश पहले ही अग्रणी राज्यों में शामिल है।श्री भूरिया ने दावा किया कि 2023 में होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के चैंकाने वाले परिणाम आएंगे और भाजपा इसमें 2003 के चुनाव  में पूरे जिले में अपनी जीत का रिकॉर्ड तोड़ेगी। उन्होने कहा कि कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है,कांग्रेस के नेता उलुल जुलुल बयानबाजी करके जता को भ्रमित करने की नाकाम कोशिशे कर रहे है ।  कांग्रेस ने नेताओं में बौखहाहट साफ नजर आरही है, वे बजरगबली  का विरोध करके आस्थाओं पर प्रहार कर रहे है । भाजपा के राज में मध्यप्रदेश  एवं झाबुआ जिले की तस्वीर बदल गई है, इसलिए वहां विधानसभा चुनाव में भाजपा फिर से चुनाव मे विजयश्री हांसील करेगी ।
 
भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज अरोरा ने जिले मे भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि  मुख्यमंत्री शिवराजसिंह का यह कहना सही है कि कांग्रेस विषकुंभ बन गई है, भाजपा के नेताण बजरंगबली का भी अपमान करने में पीछे नही रह रहे है । प्रधानमंत्री श्री मोदीजी के बारे में जहर ही फैलाती रहती है, कभी कहते हैं मौत के सौदागर हैं, कोई कहता है सारे मोदी चोर हैं, कोई कहता है कि मोदी जी सांप हैं, कोई नीच बोलता है असल में ये सत्ता जाने की छटपटाहट है, जो बौखलाहट में बदल गई है इसलिए कांग्रेस के विषकुंभ से जहरीले बयान निकल रहे हैं, मगर मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं। झाबुआ जिले में कांग्रेस पार्टी के मुगालते दूर होगें तथा  जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रचंड जीत दर्ज कराने जारही है । श्री अरोरा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता समन्वित रूप  से सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार करने में पीछे नही है तथा अन्तिम झोपडी तक भाजपा का परचम लहराने से अब कोई रोक नही सकता है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

भाजपा दीनदयाल मंडल ने शिविर लगाकर चलाया सदस्यता अभियान ,*****सूरजमल जैन मंडल की बैठक सम्पन्न

झाबुआ2 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप के आग्रह पर मृतक राजेश गुगलिया के परिजनों को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि की घोषणा की

झाबुआ2 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – ****मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ2 hours ago

मध्यप्रदेश, देश में स्वच्छतम राज्य के रूप में अपनी पहचान स्थापित करेगा – प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप – मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में  कुशभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ स्वछता दिवस कार्यक्रम

झाबुआ2 hours ago

अपने वातावरण में स्वच्छता को विशेष महत्व दें****  विधायक डॉ पांडे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!