Connect with us

RATLAM

रतलाम में जिलाबदर बदमाश गिरफ्तार:शहर में बेखौफ रहा था जिलाबदर का आरोपी, औद्योगिक थाना पुलिस ने दुसरी बार किया गिरफ्तार रतलाम

Published

on

रतलाम में जिलाबदर बदमाश गिरफ्तार:शहर में बेखौफ रहा था जिलाबदर का आरोपी, औद्योगिक थाना पुलिस ने दुसरी बार किया गिरफ्तार

रतलाम~~रतलाम के औद्योगिक थाना पुलिस ने जिला बदर बदमाश को शहर में घूमते हुए पकड़ा है । थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश जिलाबदर आदेश के बावजूद शहर में ही घूम रहा था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने बरबड़ निवासी मंगल जाट को गिरफ्तार किया है। जिलाबदर का यह आरोपी दूसरी बार जिला दंडाधिकारी के आदेश का उल्लंघन करते हुए पकड़ा गया है । पकड़े गए बदमाश को कुछ महीने पहले जिला बदर की सजा से दंडित किया गया था जिसके अंतर्गत आरोपी को रतलाम जिले की सीमा से बाहर रहना था लेकिन वह रतलाम शहर में ही घूमता पाया गया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध रासुका की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि जिले के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने भी सभी थाना प्रभारियों को अपराधियों और हिस्ट्रीशीटर गुंडों पर नजर रखने और प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, शहर में जिला बदर के बावजूद घूम रहे बदमाशों की शिकायत भी पुलिस को मिल रही थी। इसके बाद सभी थाना क्षेत्रों में चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के अंतर्गत औद्योगिक थाना पुलिस ने जिला बदर के आरोपी मंगल से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी विरुद्ध 19 अपराधिक प्रकरण दर्ज है । इससे पूर्व भी वह जिला बदर आदेश का उल्लंघन करते पकडा गया था। जिलाधीश रतलाम द्वारा आरोपी को रतलाम जिले की राजस्व सीमा से एक वर्ष की काल अवधि के लिये जिले और समीपवर्ती जिलों की सीमा से बाहर रहने के लिए दंडित किया था। गिरफ्तार आरोपी मंगल जाट पर न्यायालय के आदेश का उल्लंघन और राज्य सुरक्षा अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!