Connect with us

RATLAM

जावरा में पकड़ाए इंदौर के तस्कर:पुड़िया बनाकर बेचने के लिए मंदसौर से ले जा रहे थे ब्राउन शुगर, थाने में पूछताछ जारी जावरा

Published

on

जावरा में पकड़ाए इंदौर के तस्कर:पुड़िया बनाकर बेचने के लिए मंदसौर से ले जा रहे थे ब्राउन शुगर, थाने में पूछताछ जारी

जावरा~~जावरा शहर पुलिस ने इंदौर के 2 नशे के सौदागरों को तस्करी करते हुए जावरा में पकड़ा हैं। दोनों व्यक्ति मंदसौर से ब्राउन शुगर लेकर इंदौर जा रहे थे। इसी दौरान जावरा में पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है।

शहर पुलिस थाना के एसआई विजयराव शेगोकर ने बताया कि इंदौर के स्कीम नबर 51 निवासी जय सिंह पिता गोपाल सिंह भाटी तथा जिन्सी चौराहा के पास रामगंज निवासी शशांक पिता योगेन्द्र तिवारी खुद भी नशे के आदी है। वे इसकी तस्करी का काम भी करते हैं। दोनों आरोपी मंदसौर से ब्राउन शुगर लेकर इंदौर जा रहे थे‌। दोनों बिना नंबर की बाइक पर सवार थे।

पुलिस ने रोका व पूछताछ कर जांच की तो उनके पास से 25 ग्राम ब्राऊन शुगर मिली। पुलिस ने उसे जब्त कर आरोपियों पर नारकोटिक्स एक्ट की धारा 8/21 में प्रकरण दर्ज किया हैं। सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस पूछताछ कर नशे के सौदागरों के ठिकानों का पता लगा रही है। दोनों आरोपी इंदौर में ब्राउन शुगर की पुड़िया बनाकर भी बेचते थे। उनसे पूछताछ कर अन्य जानकारी जुटा रही है।( DAINIK BHASKAR SE SABHAR)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!