Connect with us

RATLAM

खेलों को बढ़ावा देने के लिए विधायक चेतन्य काश्यप ने फिर उठाया बड़ा कदम – विधायक निधि से 12.80 लाख की राशि स्वीकृत – खेल सामग्री आएगी, आशुतोष क्रिकेट क्लब को मिलेगा ग्राउंड रोलर एवं आटोमेटिक थ्रोइंग बालिंग मषीन

Published

on

खेलों को बढ़ावा देने के लिए विधायक चेतन्य काश्यप ने फिर उठाया बड़ा कदम
– विधायक निधि से 12.80 लाख की राशि स्वीकृत
– खेल सामग्री आएगी, आशुतोष क्रिकेट क्लब को मिलेगा ग्राउंड रोलर एवं आटोमेटिक थ्रोइंग बालिंग मषीन

रतलाम,। विधायक चेतन्य काश्यप ने क्रिकेट खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए 12 लाख 80 हजार रूपए की विधायक निधि जारी की है। उक्त राषि से नेहरू स्टेडियम में आषुतोष क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट की गतिविधियों को गति मिल सकेगी। इसके माध्यम से मैदान के समतिलीकरण के लिए डीजल चलित ग्राउंड रोलर एवं खिलाड़ियों को बेहतर अभ्यास के लिए ऑटोमेटिक थ्रोइंग बॉलिंग मशीन आएगी।
विधायक श्री काश्यप द्वारा खेल मैदान और क्रिकेट के खिलाड़ियों को बेहतर तरीके से तैयार करने के लिए उक्त सामग्री के लिए विधायक निधि जारी की गई है। सामग्री की खरीद होने के बाद यह आशुतोष क्रिकेट क्लब को सौंपी जाएगी। इसमें डीजल चलित ग्राउंड रोलर से खिलाड़ियों को मैदान और पिच को बेहतर करने में बेहतर मदद मिलेगी और ऑटोमेटिक थ्रोइंग बॉलिंग मशीन से खिलाड़ियों को अभ्यास करने में सहायक होगी।
विधायक श्री काश्यप द्वारा उनकी निधि से उक्त सामग्री आशुतोष क्रिकेट क्लब को प्रदान करने की बात पर भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अनुज शर्मा, क्लब के अश्विनी शर्मा, राजेश हेरिस, जोस चाको, सत्यनारायण पटेरिया, भूपेंद्रसिंह, राजेश सोनकर, निर्मल हाडे़, नितिन गंगवार, वरूण बैरागी, राहुल श्रीवास्वत, निलेश राजोरिया, देवराज यादव सहित खिलाड़ियों में हर्ष व्याप्त है।
क्लब के पदाधिकारी एवं खिलाड़ियों द्वारा इसके लिए विधायक श्री काश्यप के प्रति आभार जताया। खेल प्रकोष्ठ जिला संयोजक अनुज शर्मा ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए विधायक श्री काश्यप लगातार प्रयास करते है। उनके इस प्रयास से खेल मैदान की दशा सुधरने के साथ ही खिलाड़ियों को अभ्यास में काफी मदद मिलेगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!