Connect with us

झाबुआ

तृतीय वीपीएल-2020 के आयोजन को लेकर सकल व्यापारी संघ की बैठक 14 फरवरी को……….

Published

on

झाबुआ से दौलत गोलानी की रिपोर्ट……….
झाबुआ। सकल व्यापारी संघ झाबुआ द्वारा किए जाने वाले व्यापारी प्रीमियर लीग-2020 (वीपीएल) के तृतीय आयोजन को लेकर अति आवशयक बैठक 14 फरवरी, शुक्रवार को रात्रि 8 बजे से रखी गई है |
जानकारी देते हुए सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष नीरजसिंह राठौर एवं सचिव पंकज जैन ‘मोगरा’ ने बताया कि इस बैठक मेंं व्यापारी संघ के समस्त पदाधिकारी-सदस्यों के साथ वरिष्ठजनों, कार्य समिति सदस्यों, वीपीएल के पूर्व कप्तानों एवं समस्त व्यापारी क्रिकेट खिलाडि़यों, कोच, प्रिक्षकों को आमंत्रित किया गया है। इस अवसर पर वीपीएल-03 के आयोजन संबंधी आवयक चर्चा की जाएगी। संभवतः वीपीएल-2020 का आयोजन फरवरी एवं मार्च माह में स्कूलों में विद्यार्थियों की लोकल एवं बोर्ड परीक्षाएं होने से अप्रेल या मई माह के प्रथम सप्ताह तक किया जा सकता है।
भव्य एवं ऐतिहासिक स्तर पर होता है आयोजन
सकल व्यापारी संघ अध्यक्ष श्री राठौर एवं सचिव श्री मोगरा ने आगे बताया कि वीपीएल के पिछले 2 आयोजन शहर के उत्कृष्ट उमा विद्यालय मैदान पर संपन्न हुए है, चूंकि यह मैदान शहर के मध्य होने से शहर के समस्त व्यापारी एवं उनके परिवारजन क्रिकेट मैचों का भरपूर आनंद ले पाते है। पिछले वर्ष विधानसभा बाद लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगने से यह आयोजन होना संभव नहीं हो पाया था, जिसके बाद संघ के समस्त पदाधिकारी-सदस्यों एवं वरिष्ठजनों की सहमति से अब 2 वर्ष में एक बार यह आयोजन किया जाना तय किया गया है। व्यापारी प्रीमियर लीग का आयोजन अब तक भव्य एवं ऐतिहासिक स्तर पर हाईटेक तरीके से आईपीएल की तर्ज पर होता आया है, इसका उद्देय व्यापारियों में वर्ल्ड के प्रसिद्ध क्रिकेट खेल के प्रति रूझान बढ़ाने के साथ ही व्यापारी को अपने व्यापार की थकान से दूर होकर मनोरंजन के लिए उचित प्लेटफॉम प्रदान कर उनकी प्रतिभाओं को निखारना भी है।
बैठक को सफल बनाने की अपील
14 फरवरी, शुक्रवार को आयोजित अति आवशयक बैठक में सभी आमंत्रितजनों से समय पर पधारकर सफल बनाने की अपील सकल व्यापारी संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमलेश पटेल एवं लोकेन्द्र बाबेल, सह-सचिव हरिश शाह लालाभाई, कोषाध्यक्ष राजेश शाह, सह-कोषाध्यक्ष मधुकर शाह, मीडिया प्रभारी दौलत गोलानी, वरिष्ठ मनोज बाबेल, अमित जेन, मनोज कटकानी आदि ने की है।

फोटो 007 :- सकल व्यापारी संघ द्वारा आायेजित व्यापारी प्रीमियर लीग (वीपीएल )

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ5 hours ago

सेवा भारती द्वारा संचालित जनजातीय सशक्तिकरण केंद्रबड़ा घोसालिया में पत्तल दोने बनाने हेतु प्रशिक्षण दिया गया

झाबुआ8 hours ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ23 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ23 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ23 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!