Connect with us

झाबुआ

फुलमाल से मेघनगर के बीच के रोड के हिस्से में कई जगह हो रहे हैं बडे बडे गड्ढे ….दे रहे हैं दुर्घटना को न्योता

Published

on

झाबुआ – जिले में बारिश के दौरान कई क्षेत्रों मे सडको में गड्ढे हो जाने के कारण वाहन चालकों को परेशानियों को सामना करना पड़ा पड़ रहा है । तथा कई बार इनमें पानी भर जाने से इसकी गहराई का अंदाजा भी नहीं लगाया जाता सकता जिससे दुर्घटना की संभावना बनी हुई है वहीं टोल कंपनी की मनमानी के कारण और लापरवाही से , फुलमाल से मेघनगर रोड के कई हिस्सों में गडढो के कारण वाहन चालक और आमजन परेशान है ।

झाबुआ से 5 किलोमीटर दूर फुलमाल क्षेत्र में और फुलमाल से करीब 10 किलोमीटर मेघनगर की ओर जाने वाले रोड या रास्ते या हिस्से में कई जगह पर गड्ढे हो चुके हैं । चूकि मेघनगर में रेलवे स्टेशन होने के कारण , रेक पॉइंट होने के कारण ,औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण इस रोड पर वाहनों का दबाव भी अधिक है तथा यात्रियों का आवागमन भी है । साथ ही गुजरात से मेघनगर ,थांदला, पेटलावद ,कुशलगढ़ की ओर जाने वाले वाहनों का ट्रैफिक भी है । वही विशेष रूप से फुलमाल क्षेत्र के रोड में बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं बारिश के दौरान इन गडढ़ों में पानी भर जाने के बाद गडढ़ों की गहराई का पता नहीं लगाया जा सकता , जिससे दुर्घटना की संभावना बनी हुई है । वही इन गडढो के कारण वाहन चालकों को भी परेशानों का सामना करना पड़ रहा है । कई दो पहिया वाहन चालक इन गढ़ों में गिर भी चुके हैं । साथ.ही फुलमाल से मेघनगर की ओर जाने वाले इस रास्ते के रोड के कई हिस्सों में गड्ढे हो जाने से दुर्घटना की संभावना बनी हुई है वही इस रोड पर अंतरवेलिया क्षेत्र में टोल कंपनी द्वारा कमर्शियल वाहनों से टोल भी वसूला जा रहा है व इस टोल क्षेत्र में भी गड्ढे हो रहे हैं साथ ही साथ मेघनगर में प्रवेश के दौरान भी बड़े-बड़े गड्ढे दुर्घटना को न्यौता दे रहे हैं । टोल कंपनी द्वारा कमर्शियल वाहनों से टोल तो वसूला जा रहा है लेकिन रोड पर हो रहे गडढ़ों की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है । क्या शासन प्रशासन के साथ टोल कंपनी द्वारा फूल माल से मेघनगर क्षेत्र के रोड के हिस्से में हो रहे गडढे की और ध्यान देकर रिपेयर किया जाएगा या फिर एक डडढे यूं ही दुर्घटना को सबब बने रहेंगे……?

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ6 mins ago

बाल कल्याण पुलिस अधिकारियों के एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया।

कल्याणपुर42 mins ago

25 साल से फरार  10,000 हजार का स्थाई वारंटी को किया गुजरात पुलिस के सुपुर्द

झाबुआ1 hour ago

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना अंतर्गत मेघनगर से 200 तीर्थ यात्रियों का जत्था मथुरा वृंदावन की यात्रा के लिए रवाना

झाबुआ2 hours ago

झाबुआ पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराधों के अपराधियों के विरूद्ध की गई प्रभावी कार्यवाही

झाबुआ3 hours ago

हो जाओ तैयार, माँ अम्बे आने वाली है, सजा लो दरबार माँ अम्बे आने वाली हैं, तन, मन और जीवन हो जायेगा पावन, माँ के कदमो की आहट से गूंज उठेगा आँगन- पण्डित महेन्द्र तिवारी । 3 अक्तुबर से बसंत कालोनी में मातारानी के आगम के साथ ही घट स्थापना के साथ होगा नवरात्रोत्सव ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!