Connect with us

RATLAM

क्रीड़ा भारती के तत्वावधान में चेतन्य काश्यप फाउंडेशन के सहयोग से रविवार को होगी ऑनलाइन क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा – राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा में रतलाम के 6 हजार से अधिक परीक्षार्थी होंगे शामिल

Published

on

क्रीड़ा भारती के तत्वावधान में चेतन्य काश्यप फाउंडेशन के सहयोग से रविवार को होगी ऑनलाइन क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा

– राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा में रतलाम के 6 हजार से अधिक परीक्षार्थी होंगे शामिल

रतलाम, 2 सितंबर 2023। क्रीड़ा भारती के तत्वावधान में चेतन्य कश्यप फाउंडेशन के सहयोग से ऑनलाइन क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा 3 सितंबर, रविवार को आयोजित होगी। अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित होने वाली इस परीक्षा में रतलाम के 6 हजार से अधिक परीक्षार्थी सहभागिता करेंगे। परीक्षा प्रातः 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होगी। इसमें 30 मिनट में 50 प्रश्नों के उत्तर देने होंगे।

क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष, फाउंडेशन अध्यक्ष एवं विधायक चेतन्य काश्यप ने बताया कि अखिल भारतीय स्तर पर क्रीड़ा भारती द्वारा विद्यार्थियों, अभिभावकों एवं जन सामान्य में खेलों के प्रति जागृति लाने के उद्देश्य से प्रतिवर्ष क्रीडा ज्ञान परीक्षा का आयोजन किया जाता है। ऑनलाइन क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा में परीक्षार्थी घर पर अपने मोबाइल, कम्प्यूटर या लैपटॉप के माध्यम से अपने परिवारजनों के साथ सामूहिक रूप से परीक्षा दे सकेंगे। क्रीडा ज्ञान परीक्षा के विजेताओं को राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित समारोह में चेतन्य काश्यप फाउंडेशन द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। इसमें प्रथम पुरस्कार एक लाख रुपए का एक, द्वितीय पुरस्कार 50-50 हजार रूपए के दो और तृतीय पुरस्कार 25-25 हजार के छः पुरस्कार रखे गए है। इसके अतिरिक्त चतुर्थ पुरस्कार 11-11 हजार के ग्यारह पुरस्कार रहेंगे

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ7 mins ago

बाल कल्याण पुलिस अधिकारियों के एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया।

कल्याणपुर43 mins ago

25 साल से फरार  10,000 हजार का स्थाई वारंटी को किया गुजरात पुलिस के सुपुर्द

झाबुआ1 hour ago

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना अंतर्गत मेघनगर से 200 तीर्थ यात्रियों का जत्था मथुरा वृंदावन की यात्रा के लिए रवाना

झाबुआ2 hours ago

झाबुआ पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराधों के अपराधियों के विरूद्ध की गई प्रभावी कार्यवाही

झाबुआ3 hours ago

हो जाओ तैयार, माँ अम्बे आने वाली है, सजा लो दरबार माँ अम्बे आने वाली हैं, तन, मन और जीवन हो जायेगा पावन, माँ के कदमो की आहट से गूंज उठेगा आँगन- पण्डित महेन्द्र तिवारी । 3 अक्तुबर से बसंत कालोनी में मातारानी के आगम के साथ ही घट स्थापना के साथ होगा नवरात्रोत्सव ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!