Connect with us

झाबुआ

झाबुआ पुलिस की तत्परता से डिलेवरी बाय मोहनीश की जान बची

Published

on

झाबुआ – जिले में कुछ ढाबा संचालक अवैध शराब बेचते बेचते अब गुंडागर्दी भी करने लगे हैं । कुछ ऐसा ही झाबुआ के कैलाश मार्ग में रहने वाले मोहनीश गामड़ के साथ हुआ । मोहनीश जो की एक डिलीवरी बॉय के रूप में कार्य करता है और इस कार्य के अंतर्गत वह रविवार शाम.को 6.30 बजे देवझिरी क्षेत्र में सामान की डिलीवरी देने के लिए ढाबे पर पहुंचा । सामान की डिलीवरी देने के बाद जब मोहनीश ने उक्त ढाबा संचालक से राशि की मांग की , तो ढाबा संचालक ने राशि देने से मना कर दिया । और मोहनीश को वहां से जाने को कहा । तब मोहनीश ने पार्सल पुन: देने की बात कही । तब ढाबा संचालक ने मोहनीश के साथ अपशब्दों का प्रयोग किया और गाली गलौज की । जब मोहनीश ने इन बातों का विरोध किया , तब ढाबा संचालक और वहां पर कार्यरत कर्मचारियों ने मोहनीश के साथ मारपीट की व बंधक बना लिया । साथ ही ढाबा संचालक ने मोहनीश के पास से करीब 10000 से अधिक की राशि और बाकी पार्सल छीन लिए । जब सूत्रों से यह बात झाबुआ थाना प्रभारी तुरसिंह डाबर के पास पहुंची , तब टी.आई ने तत्काल पुलिस को उक्त ढाबे पर भेज कर बंधक मोहनीश को छुड़ाया और उसे अपने साथ लेकर थाने पर आए । थाने पर मोहनीश ने सारी बाते पुलिस को बताई । मोहनीश ने पुलिस से संबंधित ढाबा संचालक पर एफआईआर दर्ज करने हेतु निवेदन किया और संबंधित ढाबा संचालक पर कार्रवाई हेतु निवेदन किया और पार्सल व नगदी राशि ढाबा संचालक से लेने की बात कही । लेकिन इसी बीच ढाबा संचालक के कुछ दलाल या भांजगडिये थाने पर पहुंचकर इस केस को रफा दफा करने में जुटे हुए हैं । एक तरफ पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मोहनीश को ढाबा संचालक की चुगल से छुड़ाया , तो दूसरी तरफ उससे की गई लूट को पुन: वापस करने और एफआईआरदर्ज करने में क्यों लेट लतीफी की जा रही है यह समझ से पर है । देखना यह दिलचस्प होगा कि आखिर पुलिस उसे ढाबा संचालक पर क्या कारवाई करती है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ10 mins ago

बाल कल्याण पुलिस अधिकारियों के एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया।

कल्याणपुर46 mins ago

25 साल से फरार  10,000 हजार का स्थाई वारंटी को किया गुजरात पुलिस के सुपुर्द

झाबुआ1 hour ago

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना अंतर्गत मेघनगर से 200 तीर्थ यात्रियों का जत्था मथुरा वृंदावन की यात्रा के लिए रवाना

झाबुआ2 hours ago

झाबुआ पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराधों के अपराधियों के विरूद्ध की गई प्रभावी कार्यवाही

झाबुआ3 hours ago

हो जाओ तैयार, माँ अम्बे आने वाली है, सजा लो दरबार माँ अम्बे आने वाली हैं, तन, मन और जीवन हो जायेगा पावन, माँ के कदमो की आहट से गूंज उठेगा आँगन- पण्डित महेन्द्र तिवारी । 3 अक्तुबर से बसंत कालोनी में मातारानी के आगम के साथ ही घट स्थापना के साथ होगा नवरात्रोत्सव ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!