Connect with us

झाबुआ

गांधी जयंती से पहले भाजपा ने चलाया स्वच्छता अभियान

Published

on

झाबुआ। महात्मा गांधी की जयंती से पहले देश भर में आज स्वच्छता अभियान चलाया गया। इसी क्रम में आज झाबुआ में भी भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रवीण सुराना एवं क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान राजवाड़ा चौक एवं शहीद चन्द्रशेखर आजाद बस स्टैंड पर चलाया गया। उक्त जानकारी देते हुए जिला भाजपा मिडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर ने बताया कि जिला पदाधिकारियों एवं नगर मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं  द्वारा हाथ में झाड़ू लेकर बस स्टैंड व राजवाड़ा चौक पर साफ सफाई की गई। इसी के साथ ही चौराहों पर स्थापित प्रतिमाओं की भी साफ सफाई की गई। जिला अध्यक्ष प्रवीण सुराना ने कहा कि वरिष्ठ नेतृत्व तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर महात्मा गांधी जी की जयंती के एक दिन पूर्व पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाया गया है और भाजपा के सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी ने अपने-अपने क्षेत्र में साफ सफाई की है भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है कि हम सड़क भी स्वच्छ रखेंगे और लोगों से स्वच्छता बनाए रखने के लिए भी अपील करेंगे। शहर के साथ ही तहसीलों में भी भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी द्वारा  स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस अवसर पर भाजपा झाबुआ विधानसभा प्रत्याशी भानु भूरिया, सोमसिंह सोलंकी,ओमप्रकाश शर्मा ,दौलत भावसार, योगेन्द्र नाहर, अर्चना राठोर, ‌विश्वनाथ सोनी, युवा मोर्चा अध्यक्ष कुलदीप चोहान, नगर पालिका अध्यक्ष बिट्टू सिंगार, उपाध्यक्ष लाखन सिंह सोलंकी, भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ से मनोज अरोरा, नगर मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक, जुवान सिंह गुण्ढिया, उपाध्यक्ष मितेश गादिया, बबलु सकलेचा, शांति बेन वसुनिया, शोभा कटारा, राज़ थापा, किशोर भाबोर, चेतना चोहान,नाना राठोर,अजय सोनी  पार्षद नरेंद्र राठोरिया सहित भाजपा के श्रेष्ठ कार्यकर्ता व पदाधिकारीओ ने स्वच्छता अभियान में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाकर स्वच्छ भारत स्वच्छ मध्यप्रदेश एवं स्वच्छ झाबुआ के लिए अपना योगदान प्रदान किया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा3 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद4 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ5 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ7 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!