Connect with us

झाबुआ

शक्ति केन्द्र हडमतिया के देवझिरी में ग्रामीणो को एनजीओ प्रकोष्ठ अध्यक्ष श्री अरोरा ने दिलाया संकल्प ।

Published

on



झाबुआ ।  झाबुआ विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री भानू भूरिया को प्रचंड मतो से विजयी बनाने के लिये भारतीय जनता पार्टी के स्वयं सेवाी संस्था प्रकोष्ठ भी पूरी शिद्दत के साथ गा्रमीण अंचलों में अपने दायित्वों  का निर्वाह कर रही हेै । भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण सुराणा के निर्देशानुसार शक्ति केन्द्र  हडमतिया के लिये प्रभारी एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज अरोडा ने शक्ति केन्द्र हडमतिया के तहत देवझिरी में बैठक का आयोजन किया तथा गा्रमीणजनों को भारतीय जनता पार्टी के जनप्रिय प्रत्याशी भानू भूरिया को प्रचंड मतों से विजयी बनाने का आव्हान किया। श्री अरोडा ने बताया कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए कोई कोर कसर छोडेगी ।. उन्होने बताया कि नए प्लान के तहत प्रत्येक दस बूथों पर एक प्रभारी नियुक्त रहेगा। बीजेपी ने इसे शक्ति केंद्र का नाम दिया है। जनता की शिकायतें दूर करने और नजदीकी रिश्ते बनाने के लिए जिला भाजपा बूथ स्तर पर आयुष्मान, लाड़ली लक्ष्मी, उज्जवला, प्रधानमंत्री आवास सहित अन्य योजनाओं की निगरानी कर रही है तथा जन जन तक प्रदेश एवं केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जारही है । शक्ति केंद्र के माध्यम से मतदाताओं को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ कितना मिल रहा है इस पर नजरे बनी हुई है । श्री अरोडा ने बताया कि योजनाओं की निगरानी के लिए प्रत्येक दस बूथों पर एक प्रभारी की तैनाती हुई है । शक्ति केंद्र प्रभारी के प्रभारी के रूप  में जनता से सीधा संपर्क स्थापित कर चर्चा कर मतदाताओं को भाजपा की रीति नीति के बारे में जानकारी भी दी गई ।

इस अवसर पर शक्तिकेन्द्र प्रभारी मनोज अरोरा ने  एनजीओ प्रकोष्ठ के विधानसभा प्रभारी राकेश डामोर, महेश चैहान, दलसिंह चैहान, राजू बारिया, बच्चुलाल चैहान, राकेश राठौर, कमलेश चैहान, पेमला गामड, पुनिया भूरिया, जैलसिंह गामड, मिलन डामोर, भूपाल डामोर, सहित बडी संख्या में उपस्थित गा्रमवासियों को  बुथ विजय की प्रतिज्ञा दिलाई कि  मै प्रतिज्ञा लेता हूं कि मै आगामी  17 नवम्बर को होने वाले  विधानसभा चुनाव में अपने बुथ पर भारतीय जनता पार्टी को विजय दिलाने में अपने साथी कार्यकर्ताओं के साथ अपनापूर्ण योगदान दंूंगा तथा माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी जी के नेतृत्व में  चैभवशाली और समृद्धशाली राष्ट्र बनाने हेतु अपने बुथ की विजय सुनिश्चित करूंगा ।  कैन्द्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जारही कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों और बुथ में रहने वाले मतदाताओं के साथ बुथ के पूर्ण विजय के संकल्प को पूरा करूंगा तथा आजादी के अमृतकालमें विकसित भारत हेतु स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनायेगें । श्री अरोडा ने बताया कि पूरे शक्तिकेन्द्र में भाजपा के विकास कार्यो एवं सरकार की योजनाओं के सफल क्रियान्वन को लेकर व्यापक उत्साह दिखाई दिया है। तथा भाजपा इस क्षेत्र में प्रत्येक बुथ पर 70 प्रतिशत मतदान से अधिक करवा कर भाजपा को प्रचण्ड जीत दर्ज करवायेगें

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

जब हाथ आसमां तक ना पहुंचे ,तो किसी बुजुर्ग के पैर छू लेना ।***** 1 अक्तुबर को वृद्धजन दिवस पर होगा वृद्धजनों का गरीमामय सम्मान । ********वृद्धजन अपने सस्मरणों एवं जीवन के अनुभवों से भी उपस्थितजनों को लाभान्वित करेगें’-नीरजसिंह राठौर ।

अलीराजपुर17 hours ago

अलीराजपुर – यूवाओ के साथ डीएड / बीएड मे एडमिशन के नाम पर हूई धोखाधडी , मामला पहुंचा थाने ।

झाबुआ18 hours ago

पोषण आहार की जानकारी समाज के आखिर तक पहुंचाना जरूरी : – कैबिनेट मंत्री

झाबुआ18 hours ago

झाबुआ – नगर पालिका परिषद की अतिक्रमण हटाओ मुहीम जोरो पर , सीएमओ पाटीदार सहित अमला कर रहा सख्त कार्यवाही ।

जोबट19 hours ago

जोबट – विधायक सेना पटेल ने मायावट में छत्तीग्रस्त भवन का दौरा किया , व्यवस्था देख कहा बच्चों की जान के साथ किया जा रहा खिलवाड़ ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!