Connect with us

झाबुआ

अजयवीरसिंह बने इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष ……

Published

on


मेघनगर:- मेघनगर औद्योगिक इकाईयों की समस्याओं को लेकर औद्योगिक इकाईयों द्वारा इडस्टीयल एसोसिऐशन मेघनगर का गठन किया गया। इस संगठन का उदेश्य औद्योगिक समस्याआे को सरकार और प्रशासन के सामने लाना और उन पर अमल करवाने के साथ-साथ अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करना होगा। मेघनगर में औद्योकिग क्षेत्र में चार दर्जन से ज्यादा छोटी-बड़ी औद्योगिक इकाइया चालू हालात में जो इस एसोसिऐशन की सदस्य रहेगी। इस संगठन का विधिवत् पंजीयन कराया गया है जिसमें अध्यक्ष के रूप में अजयवीर सिंह , आत्मा स्वरूप सिंहा और भूपेन्द्रसिंह राठौर को उपाध्यक्ष और जयंत सिंघल को कोषाध्यक्ष मनोनित किया गया है।
एसोसिऐशन ने अपने गठन के साथ ही सामाजिक दायित्वों का निर्वहन शुरू कर दिया है। विश्वव्यापी आपदा से निपटने के लिए इडस्टीयल एसोसिऐशन ने मेडीकल स्टाॅफ के लिए पीपीई कीट, मास्क के लिए कपड़ा और सिलाई मशीनें जिला प्रशासन को उपलब्ध कराई है ताकि करोनो जैसी महामारी से देशवासियों को सुरक्षित रखा जा सके।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!