Connect with us

झाबुआ

महिला एवं बाल विकास विभाग में सहायक संचालक के स्थानांतरण आदेश होने के बाद भी , अब तक रिलीव नहीं….

Published

on

झाबुआ – जिले में अधिकारी/ कर्मचारियों की मनमानी कार्यशैली इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है जहां शासकीय कर्मचारी मध्य प्रदेश शासन द्वारा दिए गए आदेशों को मानने को तैयार नही । महिला एव बाल विकास विभाग में सहायक संचालक के स्थानांतरण आदेश होने के बावजूद भी अब तक उस अधिकारी ने रिलीव नहीं किया है । क्या जिला कलेक्टर को इस तरह के आदेशों की जानकारी नहीं….?

जानकारी अनुसार महिला एव विकास विभाग में उपसचिव अजय कटेसरिया ने. पत्र क्रमांक 1629/1307172 / 2023 / 50-1 दिनांक 4 अगस्त को 17 अधिकारी/ कर्मचारियों के स्थानांतरण आदेश जारी किए थे । इस आदेश के तहत जिले मे पदस्थ सहायक संचालक बालू सिंह सस्तिया,. कार्यालय जिला कार्यक्रम अधिकारी जिला झाबुआ का स्थानांतरण भी , कार्यालय जिला कार्यक्रम अधिकारी जिला सागर किया गया था । इस आदेश के तहत सहायक संचालक झाबुआ चार नंबर पर है । लेकिन 4 अगस्त को आदेश होने के बाद भी यह अधिकारी अभी भी झाबुआ जिले मे इसी पद पर कार्य कर रहा है । जबकि नियम अनुसार स्थानांतरण आदेश होने के पश्चात रिलीव करना. होता है और नवीन पदस्थापना पर ज्वाइन करना होता है । वही इस अधिकारी ने अब तक महिला एव बाल विकास विभाग म.प्र.शासन के उपसचिव द्वारा दिए गए आदेश का पालन नहीं किया है । इस तरह यह अधिकारी मध्य प्रदेश शासन द्वारा जारी किए गए आदेशों की अवहेलना कर रहा. हैं । स्थानांतरण आदेश होने के पांच माह बीत जाने के बाद भी अब तक आदेश का पालन नहीं हुआ है जो की जांच का विषय है.। प्रशन यह हैं कि आखिर क्यों यह अधिकारी मध्य प्रदेश शासन द्वारा आदेशों को नजर अंदाज कर रहा है । प्रश्न यह भी है कि क्या महिला एवं बाल विकास विभाग मध्य प्रदेश शासन के उप सचिव ने भी अपने आदेशों का पालन हुआ है या नहीं है इसकी जांच कयो नही की । प्रश्न यह भी है क्या जिला कलेक्टर को भी के इस तरफ के आदेशों की सूचना है या नहीं…..? क्या शासन प्रशासन इस और ध्यान देकर इस तरह के म.प्र.शासन द्वारा जारी किए गए स्थानांतरण आदेशों का पालन करवायेगा या फिर यह सब यूं ही चलता रहेगा….?

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने किया आदेश जारी , विवादित थाना प्रभारी चंद्रशेखर आजाद नगर को हटाया ।

झाबुआ4 hours ago

अधिकारियों व कर्मचारियों की न्यायोचित मांगों के लिए राज्य कर्मचारी संघ ने ज्ञापन सौंपा

झाबुआ16 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ16 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ16 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!