Connect with us

RATLAM

सांसद श्री डामोर विकसित भारत संकल्प यात्रा में सम्मिलित हुए रावटी में मेले का शुभारंभ किया

Published

on

सांसद श्री डामोर विकसित भारत संकल्प यात्रा में सम्मिलित हुए

रावटी में मेले का शुभारंभ किया

रतलाम /  क्षेत्रीय सांसद श्री गुमान सिंह डामोर रतलाम जिले के भ्रमण के दौरान मंगलवार को जिले के बाजना क्षेत्र के रानीसिंग तथा डाबडी ग्रामों में पहुंचे, वहां  विकसित भारत संकल्प यात्रा में सम्मिलित हुए। इस दौरान उन्होंने रावटी में 10 दिवसीय मेले का शुभारंभ भी किया। इस दौरान श्री राजेंद्र सिंह लुनेरा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती लालाबाई शंभूलाल चंद्रवंशी, पूर्व विधायक श्रीमती संगीता चारेल, जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री केशुराम निनामा आदि उपस्थित थे।

सांसद श्री डामोर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र शासन द्वारा आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा वंचित व्यक्तियों को शासन का लाभ देने का काम कर रही है और योजनाओं का लाभ ले चुके व्यक्ति खुशी-खुशी अपने खुशहाल जीवन की दास्तां बयां कर रहे हैं। श्री डामोर ने केंद्र शासन की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र किया और उनसे लाभ उठाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि योजनाओं का लाभ उठाकर अपने जीवन को समृद्ध बनाएं। केंद्र शासन की कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से सर्व-वर्ग का विकास हुआ है जो चहुंओर परिलक्षित हो रहा है। इस अवसर पर अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
pitol2 hours ago

पिटोल चेक पोस्ट पर एसएसटी व एफएसटी,  पुलिस  की संयुक्त टीम के द्वारा चांदी के आभूषण जप्त किया गया

झाबुआ5 hours ago

लक्ष्य तोमर (झाबुआ) ने जेईई मेन परीक्षा क्लीयर की…….

indore5 hours ago

कम वोट प्रतिशत, लोकतंत्र के लिए घातक

RATLAM20 hours ago

एजेंसियां निर्वाचन व्यय पर निगरानी के लिए सजगता से कार्य करें कलेक्टर श्री बाथम ने बैठक में दिए निर्देश***** उपायुक्त सहकारिता श्री सुनील कुमार सिंह को समन्वय अधिकारी का दायित्व सौपा गया

RATLAM21 hours ago

खुले बोरवेल की शिकायत करें बोरवेल की शिकायत हेतु सीएम हेल्पलाइन एप में नया मॉड्यूल शामिल****लोकसभा निर्वाचन 2024 मतदान दलों को द्वितीय प्रशिक्षण आगामी 4 मई से 7 मई तक प्रदान किया जाएगा****जिले में 30 दिवसीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन 1 मई से पुलिस अधीक्षक श्री राहुल लोढ़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शिविरों के आयोजन की रूपरेखा तय की गई*****मतदाता जागरूकता के लिए आयोजनों का सिलसिला जारी उत्कृष्ट विद्यालय से साइकिल रैली आयोजित हुई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!