Connect with us

RATLAM

25 जनवरी को देश के 50 लाख नव मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी जी- विप्लव जैन रतलाम  जिले में 10 स्थानों पर 25 जनवरी को होंगे नव मतदाता सम्मेलन

Published

on

25 जनवरी को देश के 50 लाख नव मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी जी- विप्लव जैन
रतलाम  जिले में 10 स्थानों पर 25 जनवरी को होंगे नव मतदाता सम्मेलन
रतलाम, 24 जनवरी 2024।
 भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा देश भर में पहली बार मतदाता बने 18 वर्ष से 23 वर्ष के युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए अभियान चला रहा है। इसी क्रम में 25 जनवरी को देश के लगभग आठ करोड़ नवमतदाताओं में चिन्हित 50 लाख मतदाताओं को देश के 5 हजार स्थानों पर आयोजित ‘नमो नवमतदाता सम्मेलन’ को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी वर्चुअली संबोधित करेंगे। इसी श्रृंखला में 25 जनवरी को मध्य प्रदेश के हर विधानसभा में दो नव मतदाता सम्मेलन आयोजित होंगे। इस तरह से रतलाम में 10 स्थानों पर नव मतदाता सम्मेलन होंगे, जिसमें 18 से 23 वर्ष के 10 हजार नव मतदाताओं के शामिल होने का लक्ष्य रखा गया है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विप्लव जैन ने बताया कि मध्यप्रदेश में 10 लाख नवमतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा है। युवा मोर्चा द्वारा नव मतदाताओं को जोड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियानों में शामिल होने वाले नव मतदाताओं को मोबाइल नंबर 7820078200 पर मिस्ड कॉल के जरिए नव मतदाता सम्मेलन के लिए रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है। नमो नवमतदाता सम्मेलन में भाग लेने के लिए कई युवाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। जिले में होने वाले सम्मेलन में कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप, विधायक डॉ राजेंद्र पांडेय, डॉ चिंतामणि मालवीय, मथुरालाल डामर, महापौर प्रहलाद पटेल और भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा आदि शामिल होंगे | अध्यक्ष श्री जैन ने बताया कि मोर्चा 1 जनवरी से नव मतदाताओं को अलग-अलग तरह के आयोजनों के लिए नव मतदाताओं को विकसित भारत एंबेसडर बना रहा है। मोर्चा के कार्यक्रमों में शामिल होने वाले नव मतदाताओं को नमो एप डाउनलोड कराकर विकसित भारत एंबेसडर बनाया जा रहा है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ10 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ11 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ11 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ11 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ11 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!