Connect with us

RATLAM

गणतंत्र दिवस पर महिला एवं बाल विकास विभाग की झांकी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया

Published

on

गणतंत्र दिवस पर महिला एवं बाल विकास विभाग की झांकी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया

रतलाम 26 जनवरी 2024/ गणतंत्र दिवस पर रतलाम स्थित पोलोग्राउंड पर शुक्रवार को मुख्य समारोह में विभिन्न विभागों की झांकियों का आयोजन भी किया गया। महिला सशक्तिकरण एवं बेटी बचाओं बेटी पढाओं के सन्देश को प्रदर्शित करने वाली महिला एवं बाल विकास विभाग की चलित झांकी ने जिला स्तर पर उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए  प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर बाजना विकासखंड से आई किशोरी बालिका निर्मला डिण्डोर ने ट्रेक्टर चलाकर जो प्रदर्शन किया उसका सभी दर्शको ने करतल ध्वनि के साथ उत्साह वर्धन किया। वहीं किशोरी बालिकाएं  सनम खान एवं सोनम जाट ने बुलेट का प्रदर्शन झांकियों के साथ किया तथा काकुल राजावत ने झांकी के साथ भारत माता की भूमिका में नेतृत्व किया तथा महिला सशक्तिकरण का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया जिसकी सर्वत्र प्रशंसा की गई। इस अवसर पर प्रशासन स्तर से महिला एवं बाल विकास विभाग के कर्मचारी ममता जोशीमोनिका शुक्लाऋतु डावरएवं विभिन्न आंगनवाडी कार्यकर्ताओं को मुख्य अतिथि सूक्ष्मलघुमध्यम उद्यम मंत्री श्री चैतन्य काश्यप द्वारा उत्कृष्ठ कार्य के लिये प्रशंसा पत्र प्रदान किये गये।

मंत्री श्री चैतन्य काश्यप के करकमलों से महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी को चलित झांकी के लिये प्रथम पुरस्कार के रूप में शील्ड एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस उपलब्धि पर जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास ने विभाग के कार्यकर्ताओं एवं स्टाफ की मेहनत का प्रतिफल बताते हुए विभाग के सभी लोगों को बधाईया दी है तथा उन्होने सभी प्रतिभागियों एवं कर्मचारियों को मेडल एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किये।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ8 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ8 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ8 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ9 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ9 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!