Connect with us

झाबुआ

ट्रेन से मजदूरों के मेघनगर स्टेशन पर पहुंचने पर आत्मीय स्वागत…..

Published

on


झाबुआ 9 मई 2020। कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए गुजरात के जुनागढ़ से ट्रेन मजदूरों को लेकर शनिवार को प्रातः लगभग 8 बजे झाबुआ जिले के मेघनगर स्थित रेल्वे स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर 1 पर पहुंची। इस अवसर पर सांसद श्री जी. एस. डामोर ने पुष्प वर्षा कर मजदूरों का आत्मीय स्वागत किया। कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा तथा पुलिस अधीक्षक श्री विनीत जैन ने प्लेट फार्म पर भ्रमण कर आवश्यक व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कमी पेसियों को तत्काल दूर करने के लिए संबंधित मैदानी अमले को निर्देशित किया।
कलेक्टर श्री सिपाहा के निर्देशानुसार प्लेट फार्म पर मजदूरों के स्वास्थ्य परीक्षण व्यवस्था, भोजन पैकेट, पानी के पाउच, बच्चों के लिए बिस्किट की पुख्ता व्यवस्था की गई थी। इस ट्रेन में 1250 मजदूर व नागरिक मेघनगर आए। इनमें झाबुआ, अलीराजपुर, बड़वानी, धार, भिण्ड़, रीवा, गुना, व अन्य जिलों के मजदूरों को उनके गन्तव्य के लिए बसों से रवाना किया। सबसे पहले बड़वानी जिले के मजदूरों की बस को रवाना किया। इसके बाद अन्य जिलों के मजदूरों की बसों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया। श्री सिपाहा ने मजदूरों से अपील की है कि वे कोरोना से बचने के लिए संयम रखे, सोसल डिस्टेसिंग का पालन करें। पूरी यात्रा के दौरान मास्क या गमछा जरूर लगाए। अपने गॉंव में पहुचने के बाद घुमें फिरे नहीं और गॉंव के लोगों, दोस्तों और रिस्तेदारों से नहीं मिले। 14 दिन तक अपने घर में ही रहें और इसके बाद अपने आवश्यक कार्य के लिए जा सकते है।
इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि श्री मनोज कुमार अरोरा, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री ओम प्रकाष षर्मा, अपर कलेक्टर श्री एस पी एस सिंह, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मेघनगर श्री पराग जैन, स्टेशन प्रबंधक श्री रामहरी मीणा, मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री विकास डावर, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत श्री विरेन्द्र सिंह रावत सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!