Connect with us

झाबुआ

भाजपा में यह स्वस्थ परंपरा रही है कि परिवारवाद से परे हट कर व्यक्तित्व के कार्य को देखते हुए उन्हे दायित्व सौपे जाते है- सांसद गुमानसिंह डामोर

Published

on

झाबुआ से राजेंद्र सोनी की रिपोर्ट

संगठन ने जो जिम्मेवारी दी गई है उसे पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ निर्वाह करेंंगे- भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक

भाजपा के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक का सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर किया भव्य स्वागत ।
झाबुआ। भारतीय जनता पार्टी के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक का जिला मुख्यालय पर उन्हे जिले के भाजपा की कमान सौपे जाने पर भव्य स्वागत का आयोजन किया गया । प्रदेश भाजपा संगठन द्वारा जिला भाजपा की कमान सौपे जाने पर झाबुआ नगर में प्रथम आगमन पर लॉक डाउन के चलते श्री नायक का सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राजगढ नाका स्थित पण्डित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर सांसद गुमानसिंह डामोर के मुख्य आतिथ्य में नव नियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक द्वारा पण्डित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर सांसद गुमानसिंह डामोर, पूर्व विधायकगण सुश्री निर्मला भूरिया, शांतिलाल बिलवाल, कलसिंह भाबर सहित भाजपाई पदाधिकारियों की उपस्थिति में पण्डित जी की जय जय कारों के साथ माल्यार्पण किया गया ।
इस अवसर पर उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद गुमानसिंह डामोर ने नवागत भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक का स्वागत करते हुए प्रदेश भाजपाध्यक्ष व्हीडी शर्मा एवं संगठन का आभार व्यक्त किया गया ।उन्होने कहा कि भाजपा में यह स्वस्थ परंपरा रही है कि परिवारवाद से परे हट कर व्यक्तित्व के कार्य को देखते हुए उन्हे दायित्व सौपे जाते है । श्री डामोर ने कहा कि लक्ष्मणसिंह नायक की आयु भी भाजपा की आयु के समकक्ष है। संघ के कार्यकर्ता के साथ ही भाजपा में विभिन्न दायित्वों का इन्होने निर्वाह किया । आज हमे फिर से नौजवान भाजपा अध्यक्ष मिला है, वे ऐसे लोक प्रिय व्यक्ति है जिनको भाजपा का हर कार्यकर्ता अपना मानता रहा है ।उन्होने आशा व्यक्त करत हुए कहा कि आगामी समय में त्रिस्तरीय पंचायती राज के चुनावों में जिलेमें भाजपा श्री नायक के नेतृत्व में व्यापक सफलता अर्जित करेगी । आज की स्थिति में भाजपा की मजबुत स्थिति में है । नवागत अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक की तीन बाते – जिसमें हमेशा चीहरे पर मुस्कराहट रखते हुए यदि कोई उन्हे भला बुरा भी कहें तो सार्वजनिक तौर पर प्रतिक्रिया व्यक्त नही करते हुए भाजपा को मजबुत बनाने में जुटे रहे,सभी को समानता के आधार पर देखे तथा सबकी बातों को सुने, पद पर बैठने वाला व्यक्ति को अपना आर्दा प्रस्तुत करना होता है और श्री नायक भाजपा को सशक्त पार्टी बनाने में अपनी भूमिका का निर्वाह करते रहेगें ।
नवागत भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक ने भी अपने उदबोधन में पण्डित दीनदयाल के आर्दश एवं विचारों का जिक्र करत हुए अन्त्योदय के तहत अन्ति व्यक्ति के लिये कार्य करने का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हे जो जिम्मेवारी दी गई है उसे पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ निर्वाह करेंंगे । प्रदेश भाजपा संगठन द्वारा उन पर जो विशवास किया गया है तथा जिम्मेवारी दी गई है उस भाजपा के सभी वरिष्ठतम साथियों के सहयोग एवं मार्गर्दशन के साथ निर्वाह करेगें ।उन्होने भाजपा के कार्यकर्ताआें से अपेक्षा की कि यदि वे पथ से विचलित होते दिखाई दे तो उन्हे आगाह करते रहे ,ताकि वे गलतियों का सुधार सके । समन्वय की भावना के साथ पार्टी को स्थापित किये जाने की दिशा में वे अपनी प्रखर भूमिका निभाते रहेगें ।उन्होने सांसद गुमानसिंह डामोर सहित सभी पूर्व पदाधिकारियों से सतत मार्गर्दशन दिये जाने का अनुरोध भी किया तथा भाजपा को जिले में नई पहचान दिलानें में उनकी भूमिका का जिक्र किया । हम सभी टीम भावना के साथ भाजपा को मजबुत एवं स्थापित करने का काम करेगें ।उन्होने अपने आप को भाग्याली बताते हुएकहा कि उन्हे जिले में अनुभवी एवं काम करने वाले कार्यकर्ताओ का मार्गर्दान मिलता रहेगा।उन्होने कहा कि पार्टी के विशवास पर वे खरा उतरने का प्रयास करेगें । उन्होनें विशवास दिलाया कि हर समय कार्यकर्ताओं के लिये काम करते रहेगें ।
इस अवसर पर पूर्व विधायक सुश्री निर्मला भूरिया ने अपने उदबोधन में लक्ष्मणसिंह नायक को भाजपा जिलाध्यक्ष का दायित्व मिलने पर बधाईया दी । पूव विधायक शांतिलाल बिलवाल ने श्री नायक को संघ का कर्मठ कार्यकर्ता बताते हुए भाजपा में परिवारवाद का कोई स्थान नही होने का जिक्र किया । पूर्व विधायक कलसिंह भाबर ने भी श्री नायक के नेतृत्व मेंभाजपा को और आगे ले जाने का आव्हान किया । कार्यक्रम का सफल संचालन प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य दौलत भावसार ने किया तथा आभार प्रर्दशन पूर्व जिलाध्यक्ष शैलेश दुबे ने किया ।
इसके बाद नगवात अध्यक्ष लक्ष्मणसिंह नायक, सांसद गुमानसिंह डामोर सहित सभी ने आजाद चौक पर जाकर आजाद प्रतिमा पर तथा बस स्टेंड पर जाकर टण्ट्या मामा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया । इस अवसर पर शयामा ताहेड, अंकुर पाठक, पण्डित महेन्द्र तिवारी, विजय चौहान,पण्डित महेन्द्र तिवारी, मनोज अरोडा, विजूभाई माली,पपी पानेरी, अजय सोनी, अजय पोरवाल, नरेन्द्र राठौरिया, जुवानसिंह गुण्डिया, राजेन्द्रकुमार सोनी, , नाना राठौर, जितेन्द्र पांचाल, जितेन्द्र , राजू थापा, कीर्ति भावसार, यशवंत भंडारी, रमेश शर्मा, विनोद मडा, मितेश गादिया, , अवि भावसार, राजा ठाकुर, आशा सिंगाड, दिनेश भाबर, पूर्वेश कटारिया, छितूसिंह मेडा, योगेन्द्र नाहर, आदि द्वारा नवागत जिला भाजपा अध्यक्ष का पुपमालाओं से स्वागत किया गया ।
नव नियुक्त जिलाध्यक्ष लक्ष्मणनायक का स्वागत इसके बाद पण्डित महेन्द्र तिवारी के आवास पर किया गया जिसमें पूर्व विधायक कलसिंह भाबर, प्रफुल्ल गादिया, शयामा ताहेड,, आरके सोनी, जुवानसिंह गुण्डिया, अंकुर पाठक आदि उपस्थित रहें ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!