Connect with us

झाबुआ

5 कोरोना पॉजिटिव मिले झाबुआ में…

Published

on

झाबुआ । बुधवार की रात को झाबुआ शहरवासियों में खुशी छा गई क्योंकि वे 31 रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे और उसमें से 27 रिपोर्ट नेगेटिव मिली।बची हुई 5 सेम्पल की रिपोर्ट देर रात 12.30 बजे के लगभग मिली और सभी पॉजिटिव पाए गए। इनमे से 4 मारुति नगर व 1 कैलास मार्ग यानि हुडा इलाके में रहता है।मारुति नगर पहले ही सील है।
देर रात को झाबुआ को दूसरी रिपोर्ट मिली और इसने झाबुआ शहर को हिला दिया।एक साथ 5 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। ग्रीन जोन बने झाबुआ जिले में अभी तक दो केस ही आये थे।नाहरपुरा की पहली कोरोना पॉजिटिव मरीज तो कल मिली रिपोर्ट में वापस नेगेटिव पाई गई।10 मई को दूसरा केस झाबुआ शहर से आया था।कोरोना पॉजिटिव निकला व्यक्ति स्वास्थ्य विभाग में वाहन चालक है।उससे सीधे संपर्क में आने वालों के 31 सेम्पल भेजे गए थे।दो बार मे इन सेम्पल की जांच रिपोर्ट मिली।पहले मिली 26 रिपोर्ट नेगेटिव मिली तो झाबुआ में खुशी का माहौल हो गया।फिर रात 12.30 बजे बची हुई 5 रिपोर्ट मिली और सभी पॉजिटिव पाए गए।सभी कोरोना मरीज के रिश्तेदार है और एक ही इलाके के है।हुडा इलाका झाबुआ प्रशासन ने पहले ही इसको सील कर रखा है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!