Connect with us

झाबुआ

लॉक डाउन में रजक समाज ने आर्थिक तंगी के कारण विभिन्न मांगो को लेकर सांसद को ज्ञापन सौंपा…..

Published

on

झाबुआ- लाकडाउन के प्रथम ,द्वितीय, तृतीय व चतुर्थ चरण होने से करीब 60 दिनों से सभी कामकाज प्रभावित हुए और कई समाज कामकाज न हाेने से आर्थिक तंगी के कारण परेशान भी हो रहे हैं | इसी कड़ी मे रजक समाज झाबुआ के सदस्यों ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते हुए लोकडाउन्न के कारण समाज मे आर्थिक तंगी को लेकर ओर पारम्परिक कार्य – कपड़ो की स्त्री और कपड़े धुलाई जैसे कई कार्य प्रभावित हुए, जिससे समाज की आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई हैं जिससे जीवन यापन में भी कठिनाई आ रही है और विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ा रहा है आर्थिक तंगी के कारण जीवन ज्ञापन मे आ रही समस्याओं को लेकर , समाज के सदस्यों ने सांसद गुमान सिंह जी डामोर साहब को उनके निवास स्थान पर जाकर ज्ञापन दिया और आर्थिक सहायता देने एवं दुकान किराया व बिजली बिल माफी का आग्रह किया ।
सांसद जी.एस.डामाेर ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए समाज की समस्या को सुना और संबंधित समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया । समाज की संभाग अध्यक्ष श्रीमती चेतना चौहान एवं राजेश जी नागरू, सतीश जी अहेरिया, शांतिलाल जी नागरू, राकेश जी नागरू आदि उपस्थित रहे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!