Connect with us

RATLAM

विकसित भारत मोदी की गारंटी के लिए 2024 लोकसभा चुनाव में संकल्प पत्र के लिए अपने सुझाव मिस कॉल कर-भेजें कारसेवक योगेन्द्र नाहर* भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनता के सुझाव जानने के लिए मिस कॉल मोबाइल नंबर 9090902024 लॉन्च किया

Published

on

विकसित भारत मोदी की गारंटी के लिए 2024 लोकसभा चुनाव में संकल्प पत्र के लिए अपने सुझाव मिस कॉल कर-भेजें कारसेवक योगेन्द्र नाहर*
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनता के सुझाव जानने के लिए मिस कॉल मोबाइल नंबर 9090902024 लॉन्च किया*
झाबुआ – आगामी मिशन 2024 लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा विकसित भारत-मोदी की गारंटी भाजपा के संकल्प पत्र के लिए अपना सुझाव भेजें. के लिए 9090902024 पर मिस्ड कॉल नंबर को लांच किया है सभी प्रबुद्ध जन एवं सर्व समाज के लोग मिस कॉल कर कर अपने सुझाव भेज सकते हैं ताकि उन पर पार्टी नेतृत्व विचार कर सकेगा। यह बात भारतीय जनता पार्टी जिला भाजपा मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर ने जिला भाजपा कार्यालय पर प्रिंट मीडिया एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से चर्चा करते हुए कही।
भारतीय जनता पार्टी के जिला मिडिया प्रभारी ने जिला भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा में सबका साथ सबका विकास और सब का विश्वास इस मूल मंत्र को लेकर अंतिम छोर तक के व्यक्ति को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने का कार्य हमारे केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन की सरकार कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत संकल्प के तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोबाइल नंबर जारी किया है इस मोबाइल नंबर पर मिस कॉल कर कर लोगों के सुझाव भेजें ताकि विकास की योजनाओं पर अमल किया जा सके।
नाहर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जिले के समस्त मंडल अध्यक्षों बूथ अध्यक्ष पन्ना प्रमुख समस्त पदाधिकारी के साथ-साथ मोर्चा के समस्त पदाधिकारी प्रत्येक बूथ पर जाकर लोगों से मिस कॉल कर कर लोगों के अधिक से अधिक सुझाव भिजवाए ताकि केंद्रीय नेतृत्व उन पर विचार करें और विकसित भारत का जो सपना प्रधानमंत्री ने अपने हाथों में लिया है वह इसी योजना के तहत पूरा करेंगे जो सुझाव मिस कॉल के माध्यम से आएंगे उन पर पूर्ण रूप से विचार किया जाएगा।
नाहर ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा लोगों के सुझाव संकल्प पत्र के लिए लांच किया गया है। जिसको युवाओं महिलाओं किसने एवं आम नागरिक प्रबुद्ध जन के बीच संपर्क करते हुए लोगों से मिस कॉल करवा सर्व समाज को जोड़कर इस अभियान को अंतिम छोर तक के व्यक्ति तक ले जाएं।भाजपा मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मोबाइल नंबर 9090902024 पर मिस्ड कॉल करना और सभी उपस्थित लोगों से मिस्ड कॉल के माध्यम से अपना सुझाव जमा करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि 1मार्च को प्रदेश भाजपा कार्यालय में ‘विकसित भारत मोदी की गारंटी‘‘अभियान को प्रदेश में आधिकारिक लांच किया गया है।अब सभी जिलों में प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से ‘‘विकसित भारत: मोदी की गारंटी आकांक्षा संग्रहण‘‘ अभियान को लांच किया जा रहा है।सुझाव पेटी, मिस्ड कॉल और नमो एप के माध्यम से जनता अपने सुझाव पार्टी को दे सकती है।भाजपा लोकसभा चुनाव-2024 के संकल्प पत्र हेतु एक करोड़ से अधिक लोगों से सुझावों को आमंत्रित कर रही है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के तीसरे कार्यकाल में भारत को विकसित बनाने और विश्व गुरू के रूप में स्थापित करने की गारंटी को लेकर सुझाव लिए जा रहे हैं।संकल्प पत्र के सुझाव प्राप्त करने के लिए भाजपा के सभी जिला और विधानसभा कार्यालयों में सुझाव पेटी रखी जाएगी।सुझाव पेटी में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के संकल्प पत्र के लिए जनता अपने सुझाव लिखित में दे सकती है।सुझाव प्राप्त करने के लिए एक मोबाइल नंबर 9090902024 भी जारी किया गया है। उक्त मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल के माध्यम से लोग अपना सुझाव जमा कर सकते हैं।नमो एप के माध्यम से भी लोग भाजपा को संकल्प पत्र तैयार करने के लिए अपने सुझाव दे सकते हैं।
भाजपा कार्यकर्ता 8 से 12 मार्च के बीच हर बूथ पर घर-घर जा कर लोगों से भाजपा के संकल्प पत्र के लिए उनके सुझाव एकत्रित करेंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेतागण पूरे प्रदेश में विभिन्न पेशागत व सामाजिक लोगों के साथ बैठक एवं संवाद कर समाज के हर वर्ग के सुझाव एकत्रित करेंगे।
केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और वर्तमान में चल रहे “मैं हूं मोदी का परिवार” अभियान के बारे में भी जानकारी देंगे। पत्रकार वार्ता में भाजपा जिला उपाध्यक्ष सत्येन्द्र यादव जिला मंत्री संगीता पलासिया  प्रकोष्ठ के जिला संयोजक पंडित गणेश उपाध्याय , मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक विशेष रूप से मौजूद थे।
पत्रकार वार्ता में पत्रकारों ने भी विकसित भारत के लिए मोबाइल से मिस कॉल कर भेजे अपने सुझाव*-पत्रकार वार्ता में कारसेवक जिला भाजपा मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर  ने सभी पत्रकारों से आग्रह किया कि विकसित भारत संकल्प पत्र के लिए आप अपने मोबाइल से मिस कॉल कर कर अपने सुझाव प्रधानमंत्री जी के पास पहुंचाएं ताकि उसे पर विचार किया जा सके सभी पत्रकारों ने अपने-अपने मोबाइल से मिस कॉल कर विकसित संकल्प पत्र के लिए अपने सुझाव भेजें।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर8 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ11 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ11 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

झाबुआ11 hours ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

अलीराजपुर12 hours ago

अलीराजपुर – कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर ने ली बैठक , सीएम राईज स्कूल का कार्य तक समय सीमा में पूर्ण न होने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर वित्तीय जुर्माना एवं कार्य मे लापरवाही करने पर कार्यवाही की दी चेतावनी ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!