Connect with us

झाबुआ

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस-2024 का ध्येय वाक्य महिलाओं में निवेश करें, प्रगति में तेजी लाएं थीम के साथ काम करेगा महिला एवम् बाल विकास विभाग महिला एवम् बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने कहा आने वाला वक्त महिलाओं का- निर्मला भूरिया ।

Published

on

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस-2024 का ध्येय वाक्य महिलाओं में निवेश करें, प्रगति में तेजी लाएं थीम के साथ काम करेगा महिला एवम् बाल विकास विभाग
महिला एवम् बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने कहा आने वाला वक्त महिलाओं का- निर्मला भूरिया ।


झाबुआ।
 महिलाओं को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाने की दिशा में एक नई पहल करते हुए महिला एवम् बाल विकास विभाग महिलाओं में निवेश करें, प्रगति में तेजी लाएं थीम के साथ काम करेगा। महिला एवम् बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने भी इस संबंध में सभी विभागीय अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने बताया आने वाला वक्त महिलाओ का हैं। महिलाएं सशक्त बनेगी तभी समाज भी सशक्त होगा। उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की कही बात का जिक्र करते हुए बताया एक अच्छे राष्ट्र के निर्माण में महिलाओ को सशक्त बनाना आवश्यक है। महिला ही है जो  एक अच्छे परिवार, समाज और अन्ततः एक अच्छे राष्ट्र के निर्माण की ओर ले जाती है। लिहाजा इस पूरे साल हम महिलाओं में निवेश करें, प्रगति में तेजी लाएं थीम के साथ आगे बढ़ेंगे। जीवन के सभी पहलुओं में महिलाओं और लड़कियों के अधिकारों को सुनिश्चित करना ही समृद्ध और न्यायसंगत अर्थव्यवस्थाओं और भावी पीढ़ियों के लिए एक स्वस्थ ग्रह को सुरक्षित करने का एकमात्र तरीका है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर8 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ11 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ11 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

झाबुआ11 hours ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

अलीराजपुर12 hours ago

अलीराजपुर – कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर ने ली बैठक , सीएम राईज स्कूल का कार्य तक समय सीमा में पूर्ण न होने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर वित्तीय जुर्माना एवं कार्य मे लापरवाही करने पर कार्यवाही की दी चेतावनी ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!