Connect with us

झाबुआ

झाबुआ यूथ कार्यकर्ता ने बैठक आयोजित की…

Published

on

झाबुआ। झाबुआ यूथ कार्यकर्ता ने बैठक आयोजित की गई, जिसमें बड़ी संख्या में यूथ कार्यकर्ता उपस्थित रहे। यूथ कार्यकर्ताओं ने आगामी दिनों में आ रहे पर्व को लेकर बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में आगामी त्यौहार को लेकर तैयारीयों के बारे में विचार विमर्श व कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सुझाव भी लिए गए। यूथ कार्यकर्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में झाबुआ नगर व आस पास के युवा बड़ी संख्या में उपस्थित रहे थे। झाबुआ यूथ कार्यकर्ता ने मोनो का विमोचन भी किया गया। जिसमें झाबुआ यूथ के सदस्यों के द्वारा बताया गया कि पिछले वर्ष के तरह इस वर्ष भी रामनवमी धूमधाम और जोश उल्लास से मनाई जाएगी। झाबुआ नगर के भगवा चौक को अयोध्यामय बनाई जाएगी।‌ जिसमें भगवा चौक पर साज सज्जा कर विशेष रूप से आकर्षण सजाई जाएगी। वही नव वर्ष गुड्डी पड़वा से निरंतर रामनवमी कार्यक्रम नगर के भगवा चौक पर आयोजित होंगे। वही श्रीरामनवमी के पावन पर्व पर विशाल ध्वज यात्रा झाबुआ नगर निकाली जाएगी। ध्वज यात्रा भागवत चौक से शुरू होगी । जो नगर के विभिन्न मार्ग होती हुई श्रीराम मंदिर पहुंचेगी । ध्वज यात्रा देश विदेशी कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे और यात्रा में भगवान श्री राम जी की प्रतिमा भी रहेगी । जो कि भगवान की प्रतिमा राजस्थान के कलाकारों द्वारा बनाई गई है यूथ के सभी कार्यकर्ता नगर सहित जिले भर को भक्ति में बनाने में लगे हुए हैं।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर12 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ15 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ15 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

झाबुआ15 hours ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

अलीराजपुर16 hours ago

अलीराजपुर – कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर ने ली बैठक , सीएम राईज स्कूल का कार्य तक समय सीमा में पूर्ण न होने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर वित्तीय जुर्माना एवं कार्य मे लापरवाही करने पर कार्यवाही की दी चेतावनी ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!