Connect with us

RATLAM

यह चुनाव मोदी जी के लिए है, इस चुनाव में रतलाम का दायित्व सबसे ज्यादा- मंत्री चेतन्य काश्यप – अबकी बार 400 पार का नारा लगाना ही नहीं है, पूरा भी करे- जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय – रतलाम विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक संपन्न

Published

on

यह चुनाव मोदी जी के लिए है, इस चुनाव में रतलाम का दायित्व सबसे ज्यादा- मंत्री चेतन्य काश्यप
– अबकी बार 400 पार का नारा लगाना ही नहीं है, पूरा भी करे- जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय
– रतलाम विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक संपन्न


रतलाम, ।
लोकसभा चुनाव में हमे हर पल तैयार रहना है। कार्यक्रमों के माध्यम से हम आपस में मिलते रहे। हमे मोदीजी को फिर से प्रधानमंत्री जी बनाना है, तो हमे अभी से चुनाव में लगना पड़ेगा। पार्टी ने जो निर्णय लिया है वो सर्वमान्य होगा। यह चुनाव मोदी जी के लिए है, इस चुनाव मे रतलाम का दायित्व सबसे ज्यादा है। यह बात सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप ने रंगोली सभागार में आयोजित रतलाम विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में कही।
मंत्री श्री काश्यप ने कहा कि हमें लोकसभा चुनाव में मतों के प्रतिशत को बढ़ाना है। ग्रामीण इलाकों में वोटिंग अच्छी होती है, लेकिन नगरिय क्षेत्रों में कम होती है, इसीलिए हमने विधानसभा चुनाव में कहा था कि जहां 75 प्रतिशत से ज्यादा मतदान होगा, वहां के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाएगा और किया भी है। अब इसी तरह से हमे लोकसभा चुनाव में मेहनत करना है और पिछली जीत के आंकड़ों को बढ़ाना है। इतना ही नहीं हमे हर बूथ पर मतदान का प्रतिशत बढ़ाना है। चौराहा की चर्चा में हम केंद्र बिंदु के रूप में मोदी जी को रखकर चुनाव लड़ना है। विपक्ष की बातो को ज्यादा तवज्जो नहीं देना है, अगर आपकी मेहनत रही तो सारे रिकॉर्ड हम तोड़ेंगे और रतलाम से हम नई संभावनाओं के साथ नई लीड देंगे।
जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यह बैठक कामकाजी बैठक है। हमे मंडल और बूथ तक पहुंचना है। इसके लिए हमे जहां कार्यक्रम में जाना है, वहीं से फोटो अपलोड कर कार्यक्रम की जानकारी अपलोड करना है। इस बार लोकसभा चुनाव में 400 पार का नारा जो पार्टी ने दिया है, उसे पूरा करना है। मोदी जी ने राष्ट्र को सर्वाेपरि रखा है, हमे सबको आगे बढ़ाना है और एक बार फिर से भाजपा को जिताने के लिए काम करना है। पार्टी में प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए चिंतन मनन होता है, जो आपकी सक्रियता से आता है। इसमें कोई रिटायर नहीं होता है, पार्टी हर एक को अपने कार्य के लिए उपक्रत करती है। आज मोदी जी को पूरे विश्व में सुना जाता है तो उसके पीछे कार्यकर्ताओं की मेहनत है, जो मोदी जी भी मानते है। उन्ही के बल पर उन्होंने 400 पार का नारा दिया है, हमे इस पूरे काम को रतलाम से लोकसभा जिताकर उन्हें पूरा करना है।
भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने कहा कि लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। अब तारीख भी घोषित हो चुकी है। हमारी प्रत्याशी अनिता चौहान का एक दौरा हो चुका है। अब उनका परिचय मंडल और बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं से होगा। बूथ विजय सम्मेलन के अंतर्गत जगह-जगह कार्यक्रम चल रहे है, हमे प्रत्येक बूथ पर जाना है और प्रतिदिन 2 घंटे तक जाना है। हमे सभी पन्ना प्रमुख, लाभार्थी से सम्पर्क, महिला सम्मेलन, युवा सम्मलेन बूथ स्तर पर करना है। प्रधानमंत्री जी ने जो विकासशील कार्य किये है, उनको जनता तक ले जाना है और प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है, उसके लिए अभी से कार्य योजना बनाना है।
भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी निलेश बाफना ने बताया कि बैठक में आईटी विभाग प्रदेश सहसंयोजक सोमेश पालीवाल ने सोशल मीडिया और संगठन एप के संबंध में जानकारी दी। बैठक के दौरान पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी, पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य ‘मामाजी’, महापौर प्रहलाद पटेल भी मंचासीन रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री निर्मल कटारिया एवं आभार रतलाम विधानसभा सह संयोजक प्रहलाद राठौर ने माना।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर3 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ6 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ6 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

झाबुआ6 hours ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

अलीराजपुर7 hours ago

अलीराजपुर – कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर ने ली बैठक , सीएम राईज स्कूल का कार्य तक समय सीमा में पूर्ण न होने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर वित्तीय जुर्माना एवं कार्य मे लापरवाही करने पर कार्यवाही की दी चेतावनी ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!