Connect with us

RATLAM

रतलाम में दोहरे हत्याकांड के आरोपितों के मकान तोड़ने व कड़ी सजा देने की मांग, परिजनों ने किया कलेक्टर कार्यालय का घेराव

Published

on

रतलाम में दोहरे हत्याकांड के आरोपितों के मकान तोड़ने व कड़ी सजा देने की मांग, परिजनों ने किया कलेक्टर कार्यालय का घेराव

नामली थाना क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में मृतकों के परिजनों ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर दिया और आरोपितों के मकान तोड़ने के साथ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

(NAI DUNIYA SE SABHAR)

नईदुनिया प्रतिनिधि, रतलाम। नामली थाना क्षेत्र में हुए बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड को लेकर मृतकों के स्वजनों व उनके परिचितों में आक्रोश बना हुआ है। आरोपितों के मकान तोड़ने व उन्हें कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर स्वजन व बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने बुधवार दोपहर कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने शेष 14 आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार करने, लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने व मृतकों के स्वजन तो आर्थिक मदद देने की भी मांग की।

उल्लेखनीय है कि 21 व 22 मार्च की दरमियानी रात आरोपितों ने घेराबंदी कर बांगरौद-नेगड़दा मार्ग से बाइक पर जा रहे 29 वर्षीय केशव गुर्जर व 30 वर्षीय गजेंद्र डोडिया उर्फ गज्जू की बाइक को एक कार से टक्कर मार दी थी। इससे उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई थी तथा वे दोनों घायल हो गए थे। घायल होने के बाद आरोपितों ने जमकर मारपीट कर उनकी हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपित दोनों के शव एक कार में तथा उनकी क्षतिग्रस्त बाइक दूसरी कार में रखकर घटनास्थल से करीब आठ किलोमीटर दूर महू-नीमच हाईवे पर कांडरवासा फंटे के पास फेंक कर भाग गए थे। ताकि पुलिस व लोगों को लगे कि उनका एक्सीडेंट हुआ है।
22 मार्च को भी किया था चक्‍काजाम

दोनों के शव मिलने की खबर फैलने से लोगों में रोष फैल गया और उन्होंने 22 मार्च की दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव घर ले जाते समय हाईवे के अमलेटा फंटे पर जाम कर हत्या के आरोप लगाते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी व उनके मकान तोड़ने की मांग की थी। पुलिस ने जांच की तो पाया कि दोनों की हत्या कर घटना को एक्सीडेंट दर्शाने का प्रयास किया गया है।

पुलिस ने 21 आरोपितों के खिलाफ हत्या, साजिश रचने व साक्ष्य छिपाने का प्रकरण दर्ज कर आरोपित सूर्यपाल सिंह, राहुल जाट, बबलू गुर्जर, शैलेंद्र उर्फ शेलू, अंकित कुमावत व योगेश सोनावा व अभिषेक जाट को गिरफ्तार कर लिया था। शेष आरोपित कान्हा जाट, दीपक जाट, प्रदीप जोशी, समरथ चौधरी, चरणसिंह जाट सभी निवासी नेगड़दा, रोहित कुमावत, दीपक गेहलोत, विजय मेट, सौरभ गेहलोत, ध्रुव जाट सभी निवासी नामली, सौरभ मराठा निवासी मिडटाउन कालोनी रतलाम, राजाराम चौधरी निवासी जड़वासा कला, दीपक गुर्जर निवासी बिबड़ौद व भगवानसिंह निवासी बड़ोदिया की तलाश की जा रही है।

शेष आरोपितों को भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा

दोपहर करीब 12 बजे स्वजन व ग्रामीण कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और धरना देकर बैठ गए। एडीएम आरएस मंडलोई व एसडीएम संजीव केशव पांडे चर्चा करने पहुंचे तो उन्होंने कहा कि कलेक्टर को बुलाओ, उनसे ही बात करेंगे। इसके बाद दोपहर करीब 12.45 बजे एएसपी राजेश खाखा पहुंचे और धरना दे रहे लोगों के बीच बैठकर उनसे चर्चा की। मृतक गजेंद्र के बड़े भाई राकेश डोडिया व ग्रामीणों ने उनसे कहा कि शेष आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर सभी को सख्त सजा दी जाए, ताकि दूसरे लोगों के साथ ऐसी घटना न हो। आरोपितों के मकान तोड़े जाए और जांच कर उनकी अवैध संपत्ति जब्त की जाए। मृतक गरीब परिवारों से है, उनके स्वजन को आर्थिक मदद दी जाए।

एएसपी राकेश खाखा ने कहा कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। आरोपितों को कड़ी सजा दिलाने के लिए काम किया जा रहा है। संपत्ति की राजस्व विभाग से जांच कराई जाएगी। इसके बाद स्वजन व ग्रामीणों ने एडीएम को मांग पत्र सौंपकर प्रदर्शन समाप्त किया।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

चिकित्सकों के प्रति सम्मान का भाव कायम रहे**** रोगियों को समय पर चिकित्सा सुविधा मिले***** उज्जैन संभाग आयुक्त श्री गुप्ता ने मेडिकल कॉलेज कार्यकारिणी की बैठक ली //***मतदान हेतु कामगारों को सवैतनिक अवकाश*****शिक्षा के अधिकार अधिनियम के अंतर्गत जिले के प्राइवेट स्कूलों में 1603 बच्चों के एडमिशन हुए**प्रदेश में लोकसभा निर्वाचन-2024 के लिए सार्वजनिक एवं सामान्य अवकाश घोषित

Don't Miss

रतलाम सिविक सेंटर के प्लाटों की रजिस्ट्री ले गई लोकायुक्त टीम, वित्तीय अनियमितता की हुई थी शिकायत**  लोकायुक्त के दखल के बाद अब निगम प्रशासन व पंजीयन विभाग में भी हड़कंप मचा हुआ है। निगम प्रशासन ने हाईकोर्ट से मिले स्टे को खारिज कराने के लिए तैयारी की है। इसमें विधि विशेषज्ञों की सलाह ली जा रही है।

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

लक्ष्य तोमर (झाबुआ) ने जेईई मेन परीक्षा क्लीयर की…….

indore1 hour ago

कम वोट प्रतिशत, लोकतंत्र के लिए घातक

झाबुआ2 hours ago

बस में रखी बोरियां खोलते ही शॉक्ड रह गई पुलिस, निकलती जा रही थीं 500-500 की गड्डी

RATLAM16 hours ago

एजेंसियां निर्वाचन व्यय पर निगरानी के लिए सजगता से कार्य करें कलेक्टर श्री बाथम ने बैठक में दिए निर्देश***** उपायुक्त सहकारिता श्री सुनील कुमार सिंह को समन्वय अधिकारी का दायित्व सौपा गया

RATLAM17 hours ago

खुले बोरवेल की शिकायत करें बोरवेल की शिकायत हेतु सीएम हेल्पलाइन एप में नया मॉड्यूल शामिल****लोकसभा निर्वाचन 2024 मतदान दलों को द्वितीय प्रशिक्षण आगामी 4 मई से 7 मई तक प्रदान किया जाएगा****जिले में 30 दिवसीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन 1 मई से पुलिस अधीक्षक श्री राहुल लोढ़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शिविरों के आयोजन की रूपरेखा तय की गई*****मतदाता जागरूकता के लिए आयोजनों का सिलसिला जारी उत्कृष्ट विद्यालय से साइकिल रैली आयोजित हुई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!