Connect with us

झाबुआ

भाजपा का नगर के वार्डों में जनसंपर्क अभियान…..

Published

on

झाबुआ – झाबुआ रतलाम संसदीय क्षेत्र मे 13 मई को मतदान है इसी को लेकर शहर में जिला भाजपा और नगर मंडल झाबुआ द्वारा शहर मे जनसंपर्क अभियान चलाया गया । तथा भाजपा प्रत्याशी श्रीमति अनिता नागरसिंह चौहान के पक्ष में मतदान कर विजय बनाने हेतु अपील भी की गई है । इसी कड़ी में शाम को शहर के राजवाड़ा चौक स्थित मनकामेश्वर महादेव मंदिर से भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सर्वप्रथम महादेव से आशीर्वाद प्राप्त कर जनसंपर्क अभियान प्रारंभ किया गया । यह जनसंपर्क अभियान शहर के वार्ड नंबर 4, 5 व 6 में गतिमान हुआ ।  और आमजनों से 13 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान कर, कमल का फूल खिलाने की अपील की गई ।

मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक एवं भाजपा कार्यकर्ता
मंडल उपाध्यक्ष – मितेश गादीया

आते महीने की 13 तारीख को याद से कमल के फूल में वोट डालना है। आपको तो वोट देना ही है साथ ही बाकी लोगों को भी घर-घर जाकर वोट देने के लिए तैयार करना है। बिना भूल किए सबको वोट देना है , उस दिन कहीं जाना भी हो तो वोट देने के बाद जाना। सुबह उठकर सबसे पहले वोट देना है बाकी सारे काम उसके बाद करना है। हम तो आपके पास आए हैं लेकिन मोदी जी और कमल के फूल के प्रचार के लिए आपको भी अपनी बस्ती में और मोहल्ले में जाकर प्रचार करना हैं। जिला और नगर मंडल भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं की चर्चा क्षेत्रवासियों से करते हुए बताया  किस तरह इस क्षेत्र के अनेक ग्रामीणों को मोदी जी की सरकार की योजनाओं से लाभ मिला और जीवन स्तर में सुधार हुआ है। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विकास के नाम पर आमजनों से भाजपा के पक्ष में मतदान हेतु अपील की गई । इस जनसंपर्क अभियान में विशेष रूप से भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ जिला संयोजक मनोज अरोड़ा,  कार्यकारिणी सदस्य ओम शर्मा,भाजपा जिला उपाध्यक्ष सत्येंद्र यादव , जिला मंत्री संगीता पलासिया ,महिला मोर्चा से अर्चना राठौर, नगर मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक , उपाध्यक्ष मितेश गादीया , मंत्री राज थापा, एनजीओ प्रकोष्ठ नगर संयोजक अजय गुंड़िया , पार्षद नाना राठौर ,  अभिमन्यु सिंह ठाकुर सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता इस जनसंपर्क अभियान का हिस्सा बने ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!