Connect with us

झाबुआ

गणेश जी प्रथम पूज्य है–गुमानसिंग डामोर

Published

on

गणेशोत्सत्व से मिलती है राष्ट्रीय प्रेम की भावना–लक्ष्मणसिंह नायक

झाबुआ । श्री गणेश जी को हमारे शास्त्रों में प्रथम पूज्य माना गया है भगवान गणेश जी के हर स्वरूप का एक आध्यात्मिक एवं पौराणिक महत्व है जिससे हमें जीवन जीने का लक्ष्य तय करने में सहूलियत होती है। भगवान गणेश को लंबोदर कहा गया है जिसका अर्थ होता है की हर व्यक्ति को सहनशील होना चाहिए। गजानंद जी हमें प्रेरणा देते हैं कि व्यक्ति को सतत कर्मशील रहकर अपने दायित्व का बोध होना चाहिए उक्त बात आज गणेश चतुर्थी के अवसर पर इको फ्रेंडली गणेश जी की प्रतिमा के स्थापना के अवसर पर जिला भाजपा कार्यालय में सांसद गुमान सिंह डामोर ने कही इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक आजादी के आंदोलन का जिक्र करते हुए गणेश उत्सव के माध्यम से देश में आजादी का बिगुल बजाने में जो भूमिका का निर्वाह हमारे स्वतंत्रता आंदोलन के नेताओं ने किया उससे पूरे देश में 10 दिवसीय गणेश उत्सव का शुभारंभ देश की आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने में सहायक रहा ।

भाजपा के जिला कार्यालय मंत्री पंडित महेंद्र तिवारी ने बताया कि
भा ज पा कार्यालय झाबुआ मैं लक्ष्मण सिंह नायक जिला अध्यक्ष,गुमान सिंह डामोर सांसद, श्रीमती सूरज डामोर, पं गणेश आचार्य ने गणपति महाराज की बिधि बिधान से पूजा कर स्थापना की जिसमे महिला मंडल झाबुआ की अध्यक्ष श्रीमती आरती भानपुरिया जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा के सहयोग से कार्यक्रम आयोजित किया गया आभार पं महेंद्र तिवारी जिला कार्यालय मंत्री ने माना,जिसमे भारी संख्या मे भा ज प कार्य कर्ता उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!