Connect with us

झाबुआ

अभाविप ने डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि को सामाजिक समरसता के रूप में मनाया।

Published

on

सफाई फायटरों का पैर प्रक्षालन कर उन्हें गमछा पहनाकर अंबेडकर की तस्वीर की भेंट।
झाबुआ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की झाबुआ इकाई ने देष के संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि 6 दिसंबर को सामाजिक रूप में मनाया। इस निमित्त नगरपालिका परिषद् झाबुआ में कार्यक्रम का आयोजन कर नपा के सफाई फाटयरों का पैर प्रक्षालन कर उन्हें गमछा पहनाकर अंबेडकर की तस्वीर भेंट की गई।
जानकारी देते हुए अभाविप के नगर मंत्री दर्षन कहार ने बताया कि प्रतिवर्ष अभाविप द्वारा डॉ. अंबेडकर की पुण्यतिथि को सामाजिक समरसता दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस वर्ष 6 दिसंबर, रविवार को दोपहर दोपहर 12 बजे नगरपालिका परिसर में कार्यक्रम का आयोजन कर कोरोनाकाल में जमीनी स्तर पर अपनी सराहनीय सेवाएं देने वाले सफाई फायटरों का सम्मान किया गया। प्रारंभ में मुख्य अतिथि अभाविप की विभाग प्रमुख श्रीमती सीमा त्रिवेदी ने डॉ. अंबेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण किया। बाद अभाविप की नगर अध्यक्ष डॉ. कचन चौहान एवं अन्य पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं में शैलेन्द्र पंवार, अंजना, अभिषेक सोलंकी, खूषबू पांडे, वैभव जैन, आयुष मिश्रा कुसुम बबेरिया आदि ने सफाई फायटरों का पद पक्षालन करते हुए उन्हें गमछा पहनाकर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की तस्वीर भेंट की। इस अवसर पर अभाविप की विभाग प्रमुख सीमा त्रिवेदी ने बाबा साहब अंबेडकर के जीवन पर प्रकाष भी डाला। सफाई टीम की ओर से नेतृत्व नपा के सहायक स्वच्छता निरीक्षक टोनी मलिया ने किया। संचालन नगर मंत्री दर्शन कहार ने किया। इस अवसर पर विषेष रूप से मप्र राज्य कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष राकेष परमार, मप्र षिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अनिल कोठारी, धुमसिंह सिंगाड़ आदि भी उपस्थित थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ6 mins ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ10 mins ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

झाबुआ12 mins ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर ने ली बैठक , सीएम राईज स्कूल का कार्य तक समय सीमा में पूर्ण न होने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर वित्तीय जुर्माना एवं कार्य मे लापरवाही करने पर कार्यवाही की दी चेतावनी ।

झाबुआ3 hours ago

वस्तुतः इच्छाओं का निरोध करना ही तप है – अणुवत्स संयतमुनिजी

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!