Connect with us

झाबुआ

प्रत्येक व्यक्ति की समस्या के निदान के लिए सदैव तत्पर रहूंगा- गुमान सिंह डामोर

Published

on

झाबुआ से राजेंद्र सोनी और पीयूष गादिया की रिपोर्ट

रानापुर हाट बाजार में भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने किया वृहद जन सपर्क

झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी के झाबुआ विधानसभा के प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर द्वारा शनिवार को रानापुर हाट बाजार में ऐतिहिसक जनसंपर्क करके जन संपर्क के रेकार्ड को घ्वस्त किया । भारतीय जनता पार्टी के सैकडो कार्यकर्ताओं के अलावा पूर्व जिलाध्यक्ष दौलत भावसार, सुरेन्द्रसिंह मोटापाला, मनोहर सेठिया, शैलेन्द्र सोलंकी, सुरसिंह हटिला, बहादूर हटिला, थावरसिंह भूरिया, गोविन्द अजनार, सुनीता अजनार,शैलु सिसौदिया,राजू उपाध्याय, मुकेश , नटवर प्रजापत, राजू अलावा, प्रहलाद, भानू भूरिया, गट्टू भाई, राधाकिन, भंवरसिंह बिलवाल, सुरेश वागुल, ललीत वकील, अर्पित कटकानी व सक्रिय कार्यकर्ता मुकेश नागौरी सहित बडी संख्या में लोगों ने श्री डामोर के साथ जंगी जन सपर्क किया । श्री डामोर ने जन सपर्क करते हुए ग्रामीणों को बताया कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसा दल है जिसे किसानों की पूरी चिंता है, गरीबों के उत्थान एवं उन्हे समृद्ध बनाने के लिये ढेरो योजनायें लागू करने के साथ ही पूरे अंचल में शिक्षा, स्वास्थ्य के अलावा गरीबों को पक्के मकान बना कर दिये है, महिलाओं के साक्तिकरण के लिये उज्जवला योजना लागू करके उन्हे रसाई में धुंए से मक्ति दिलाई हे , बिजली के बिल मे कटौति करके मात्र 200 रूपये की दर पर बिजली दी जारही है। किसानों को शून्य प्रतिशत की दर पर ऋण दिया गया है । उन्होने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि दिग्विजयसिंह के राज मे लोगों को चिमनी से काम चलाना पडता था, बिजली के अते पते नही थे, किसानों को 18 प्रतिशत की दर पर ऋण दिया जाता था तथा उसकी वसूली भी निर्मम तरिके से की जाती थी । कांग्रेस का काला अध्याय समाप्त करके प्रदेश मे पिछले 15 सालों में भाजपा की शिवराजसिंह के नेतृत्व में बनी सरकार ने मजदूर को मजबुर ना होने देने के लिये संबल योजना के माध्यम से लाभान्वित करने का काम किया है। कांग्रेस के शासनकाल में 2003 मे प्रदेश बीमारू था उसे 2008 में भाजपा सरकार ने जुझारू, 2013 में सुचारू तथा 2018 में प्रदेश को समृद्ध प्रदेश बना कर विवस्तर पर मध्यप्रदे की पहचान बनाई है। गीरीबों की हर समस्या का समाधान खोजने वाली शिवराज की सरकार देश की पहली सरकार है । जिसे आयुषमान भारत, अन्तेटी सहायता, निशुल्क चिकित्सा, प्रसूति सहायता, अनुग्रह सहायता योजना लागू करके प्रदेश के गरीबो, आदिवासियों,पिछडे तबकों को विकसति बनाने का काम किया है ।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर की पत्नी श्रीमती सूरज डामोर ने भी महिला मोर्चा की सदस्याओं के साथ रानापुर में चल रही भागवत कथा स्थल पर पहूंच कर दर्शन वंदन कर घर घर जाकर महिलाओं एवं आम मतदाताओं से जन संपर्क किया तथा भाजपा प्रत्याशी के रूप में श्री डामोर को प्रचंड मतों से वियजी बनाने का आव्हान किया । इस जन संपर्क में बडी संख्या में महिलाओं ने भी श्रीमती डामोर के साथ घर घर दस्तक देकर मतदाताओं को श्री डामोर के पक्ष मे मतदान करने की अपील की ।
जन सपर्क के दौरान श्री डामोर का गा्रमीणों एवं नगरीय मतदाताओं ने आत्मीय स्वागत करते हुए भाजपा को वियजश्री दिलाने का भरोसा भी दिलाया । श्री डामोर ने विवास दिलाया कि रानापुर अंचल को विकसित करने तथा यहां की हर समस्या के निदान के लिये वे चौबीसों घंटे तत्पर रहेगें तथा उनसे रात मे यदि संपर्क किया गया तो वे समस्या के निवारण के लिये पूरी तरह साथ रहेगें ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ19 hours ago

भारत का एक सरकारी स्कूल विश्व के टॉप- 3 स्कूल में शामिल सीएम राइस स्कूल के नवाचार अनुकरणीय कैबिनेट मंत्री श्री चैतन्य काश्यप

झाबुआ19 hours ago

स्कूल शिक्षा विभाग में 15 हजार शिक्षकों को उच्च पद प्रभार अतिथि शिक्षकों की पूर्ति के लिये भी पारदर्शी तरीके से की जा रही कार्यवाही*****जरूरतमंद छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिये मिलेगी स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर 2024 अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की पहल

बड़वानी19 hours ago

जशन ए शाने रिसालत कान्फ्रेंस 24 को

झाबुआ20 hours ago

पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री पद्मविलोचन शुक्ल द्वारा गिरफ्तारी वारंट एवं स्थाई वारंटीयो की गिरफ्तारी हेतु लगातार निर्देशित किया जा रहा है।

थांदला20 hours ago

स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत दशहरा मैदान थांदला में मानव श्रृंखला एवं स्वच्छता शपथ संपन्न की गई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!