Connect with us

DHAR

नोडल/सहायक अधिकारी नियुक्त

Published

on

धार 27 जुलाई 2021/ कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने विधानसभा के मानसून सत्र 9 अगस्त से प्रारंभ होकर 12 अगस्त तक के लिए जिला कार्यालय एवं उसकी एकीकृत शाखाओं से प्राप्त प्रश्नों के उत्तर शासन को समयावधि में भेजने के लिये संयुक्त कलेक्टर के. के. मालवीय को उक्त अवधि के लिये नोडल अधिकारी एवं सहायक अधीक्षक भू-अभिलेख आर.एन धाकड को सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किया हैं। सम्बन्धित नोडल अधिकारी प्रतिदिन यह सुनिश्चित करेंगे कि विधानसभा प्रश्नों के उत्तर शासन को समयावधि में प्रेषित किये जा रहे है एवं लंबित विधानसभा प्रश्नों की समीक्षा करेंगे। विधानसभा प्रश्न प्राप्त कर, रजिस्टर में प्रविष्टि सुस्पष्ट रूप से अंकित कर, अधीक्षक कलेक्टोरेट के माध्यम से तत्काल सम्बन्धित शाखा/विभाग में प्रेषित करेंगे। अपर कलेक्टर एवं नोडल अधिकारी धार को लंबित विधानसभा प्रश्नों की सूची प्रतिदिन अधीक्षक के माध्यम से तैयार कर सांय 5 बजे प्रस्तुत करना होगी तथा इसी प्रकार लंबित प्रश्नों के उत्तर भेजने का पत्र क्रमांक व दिनांक संबंधित विभाग से दूरभाष द्वारा प्राप्त कर सूची से कम करके नवीन सूची अधीक्षक के माध्यम से तैयार कर प्रस्तुत करना सुनिश्चित करेंगे।
साथ ही उक्त कार्य संपादित किये जाने के लिए सहायक ग्रेड-3 नवीन रजक को अपने कार्य के साथ कार्यालय अधीक्षक कक्ष में ड्यूटी लगाई गईहैं। श्री रजक प्रतिदिन 10 बजे से 6 बजे तक प्राप्त होने वाली विधानसभा प्रश्नों को रजिस्टर में इन्ट्री कर संबंधित विभाग एवं शाखा में वितरण करावेंगे। इसी प्रकार ऑपरेटर जोगेन्द्र सस्तिया एवं नरेन्द्र चैहान विधानसभा पोर्टल पर से निकालकर प्रतिदिन अधीक्षक को प्रस्तुत करेंग एवं गौरव वडनेरकर विधानसभा प्रश्न का उत्तर प्रतिदिन अपलोड करेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!