Connect with us

DHAR

आई.टी.आई. में प्रवेश की अंतिम तिथि 8 अगस्त

Published

on

धार, 5 अगस्त 2021 / शासकीय आई.टी.आई. में प्रवेश की प्रक्रिया चल रही है। आई.टी.आई. में प्रवेश के लिये 8 अगस्त तक आवेदन किया जा सकता है। यह आवेदन ऑनलाइन करना होगा।
संयुक्त संचालक कौशल विकास श्री एम.जी. तिवारी ने बताया कि इंदौर संभाग के 8 जिलों में स्थित 44 शासकीय तथा 50 निजी आई.टी.आई. में विभिन्न ट्रेडों में प्रवेश के लिये पंजीयन की प्रक्रिया की जा सकती है। प्रवेश के इच्छुक अभ्यर्थी इंटरनेट के माध्यम से अपने स्तर पर अथवा एमपी ऑनलाइन के अधिकृत सहायता केन्द्रों तथा किसी भी कियोस्क के माध्यम से आवेदन कर सकते है। प्रवेश विवरणिका, कौशल विकास संचालनालय की वेबसाइट  www.mpskill.gov.in एवं www.dsd.mp.gov.in तथा iti.mponline.gov.in पर उपलब्ध है। आवेदक एमपी ऑनलाइन पोर्टल में आवेदन हेतु रजिस्ट्रेशन, रजिस्ट्रेशन में सुधार, इच्छित संस्थाओं तथा व्यवसायों की प्राथमिकता, क्रम का चयन करने तथा प्राथमिकता के क्रम में त्रुटि सुधार का कार्य 8 अगस्त तक कर सकते हैं। प्रथम चयन सूची 14 अगस्त को जारी होगी। प्रथम चयन सूची के आवेदकों को प्रवेश 16 अगस्त से 18 अगस्त के बीच में किया जायेगा।
ष्षासकीय आईटीआई धार के प्राचार्य प्रदीप मधुकर ने भी बताया कि जिले के इच्छुक छात्र-छात्राएं भी रजिस्ट्रेषन एमपी ऑनलाईन एवं क्योस्क सेंटर पर जाकर करवा सकते हैैं। कम्प्युटर से स्वयं भी फार्म भर सकते है। रजिस्ट्रेषन की अंतिम तिथि 8 अगस्त है। इच्छुक छात्र एवं छात्रा अपना रजिस्ट्रेषन करवाकर प्रवेष ले सकते है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

संकल्प ग्रुप द्वारा आयोजित ’हमारी संस्कृति हमारा मान’ निशुल्क’संजा बाईसा बनाने’ की विश्व स्तरीय ऑन लाइन प्रतियोगिता का हो रहा आयोजन ।

झाबुआ4 hours ago

*आचार्य श्री के दर्शन वंदन कर पूछी कुशलक्षेम..

अलीराजपुर19 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ22 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ22 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!