Connect with us

झाबुआ

आरटीओ राजेश गुप्ता को झाबुआ से हटाया गया …अब श्रीमति कृतिका मोहटा होगी जिला परिवहन अधिकारी झाबुआ.

Published

on

झाबुआ – जिले में अंगद के पेड़ की तरह पैर जमाए हुए जिला परिवहन अधिकारी के रूप में एक लंबे अंतराल के बाद करीब 6 वर्ष से अधिक समय के बाद आखिरकार राजेश गुप्ता को झाबुआ से हटाया गया । वही म.प्र.शासन द्वारा श्रीमती कृतिका मोहटा को नवीन जिला परिवहन अधिकारी नियुक्त किया गया । पूर्व के वर्षों में जिला परिवहन अधिकारी राजेश गुप्ता की कार्यप्रणाली को लेकर लगातार खबरों का प्रकाशन भी हुआ था और उनकी कार्यप्रणाली को लेकर कई बार सवाल भी उठे थे । साथ ही साथ जिला परिवहन कार्यालय में भी परिवहन संबंधी कार्यों के लिए शासन द्वारा निर्धारित राशि से अधिक राशि को लेकर भी लगातार खबरों का प्रकाशन हुआ था । इसके अलावा जिले के के साथ रतलाम प्रभार के दौरान भी दलाली प्रथा को बढ़ावा देने और शासकीय कागजात व अन्य जरूरी दस्तावेज भी दलाल के यहां पाए जाने पर जांच भी हुई थी । झाबुआ जिले में दलाली प्रथा को मजबूत बनाने के लिए इन्होंने काफी प्रयास किए और यह जिला इसके लिए इन्हें याद भी करेगा ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ22 mins ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ30 mins ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ32 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ38 mins ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ48 mins ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!