Connect with us

RATLAM

वरिष्ठ आईएएस श्री अनुपम राजन ने उचित मूल्य दुकानों का निरीक्षण किया

Published

on

रतलाम 07 अगस्त 2021/ प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत जिले की उचित मूल्य दुकानों पर राशन वितरण व्यवस्था का निरीक्षण वरिष्ठ आईएएस श्री अनुपम राजन ने किया। इस दौरान कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम भी मौजूद थे।

श्री राजन रतलाम ग्रामीण क्षेत्र में बिलपांक, दंतोडिया, प्रीतम नगर, सिमलावदा की उचित मूल्य दुकानों पर पहुंचे। यहां उन्होंने राशन वितरण कार्य का निरीक्षण किया तथा उपस्थित हितग्राहियों को खाद्यान्न के बैग वितरित किए। इस दौरान चर्चा में हितग्राहियों ने बताया कि उचित मूल्य दुकान से राशन व्यवस्थित मिल रहा है। सम्मानपूर्वक आकर्षक बैग में राशन प्राप्त कर ग्रामीणजन खुश नज़र आए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर58 mins ago

अलीराजपुर – सड़क दुर्घटना में स्कूली छात्रा की दुखद मौत से गुस्साए परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी तक दाह संस्कार नहीं करने पर अड़े , जोबट विधायक सेना पटेल की समझाइश पर दाह संस्कार हुआ ।

झाबुआ1 hour ago

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मिना की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक संपन्न , परिसर का किया निरिक्षण ।

RATLAM2 hours ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश  

RATLAM2 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – भाजपा सदस्यता अभियान के तहत पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जंयती पर आज बनेंगे हर बूथ पर 100 सदस्य , भोपाल सांसद शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर ली बैठक ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!