Connect with us

झाबुआ

वैक्सीनेशन करवाने वालों आमजनों का पुलिस ने पुष्पमाला से अभिनंदन किया…..

Published

on


झाबुआ, 26 अगस्त 2021। पुलिस अधीक्षक श्री आशुतोष गुप्ता के नेतृत्व में जहां कोरोना काल में पुलिस विभाग ने बाहर से आए लोगों को भोजन व्यवस्था, स्वल्पाहार की व्यवस्था एवं जिनके पास जुते-चप्पल नहीं थे, उन्हें जूते-चप्पल पहनाएं, चौराहो पर खडे पुलिस कर्मियों द्वारा लोगों को मास्क का वितरण भी किया गया। उल्लेखनीय है कि माननीय गृह मंत्री जी के झाबुआ भ्रमण पर माननीय मंत्री जी ने कहां था कि पुलिस से भय नहीं पुलिस पर विश्वास होना चाहिये। झाबुआ में यह लोगो ने प्रत्येक्ष देखा है। टीकाकरण के महाअभियान में भी झाबुआ पुलिस ने टीकाकरण करवाकर आए लोगों का पुष्पमाला से सम्मान किया एवं संदेश दिया कि लोग अधिक से अधिक स्वयं को सुरक्षित करें एवं अपने परिवार को सुरक्षित करें। वैक्सीन एक संजीवनी है। जो आपको बचा सकती है। इसके लिये किसी भ्रम या भ्रांति में नहीं आए एवं ना ही किसी अफवाह पर ध्यान दें। पुलिस विभाग ने पुष्पमाला पहनाकर लोगों को प्रोत्साहित भी किया कि वे अधिक से अधिक लोगों का टीकाकरण करवाए। पुलिस समाज व आम नागरिकों की मदद के लिये है, सहयोग के लिये है।

वैक्सीन एक संजीवनी है जो आपको बचा सकती है । इसलिए किसी भी भ्रम या भ्रांति में नहीं आए और ना ही किसी अफवाह पर ध्यान दें ।

झाबुआ थाना प्रभारी , सुरेंद्र सिंह गडरिया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर50 mins ago

अलीराजपुर – पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने किया आदेश जारी , विवादित थाना प्रभारी चंद्रशेखर आजाद नगर को हटाया ।

झाबुआ3 hours ago

अधिकारियों व कर्मचारियों की न्यायोचित मांगों के लिए राज्य कर्मचारी संघ ने ज्ञापन सौंपा

झाबुआ15 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ15 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ15 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!