Connect with us

झाबुआ

झाबुआ के रोहीदास मार्ग में मोड़ पर एक व्यक्ति ने नाली के किनारे अतिक्रमण कर लगाई गुमटी, आसपास के रहवासियों ने की नगरपालिका को शिकायत, पूर्व में भी यहां से गुमटी हटाई जा चुकी है

Published

on


झाबुआ। शहर के रोहीदास मार्ग मंे 14 दिसंबर की मध्य रात्रि एक व्यक्ति ने सड़क किनारे एवं नाली से सटकर गुमटी लगाकर अतिक्रमण किया। जिसकी शिकायत आसपास के रहवासियों ने करते हुए नगरपालिका को इस मामले से अवगत करवाया। बताया जाता है उक्त व्यक्ति ने पूर्व में भी यहां गुमटी लगाकर अतिक्रमण किया था, लेकिन जागरूक नागरिकों की शिकायत पर नपा एवं राजस्व अमले ने हटवा दिया था।
अब पुनः संबंधित व्यक्ति द्वारा यहां नगरपालिका की सार्वजनिक जमीन पर अतिक्रमण करने की नियत से गुमटी लगाई गई है। ज्ञातव्य रहे कि जहां गुमटी लगाई गई है, वह सरकारी जमीन होकर वहां पूर्व में नगरपालिका का प्लास्टिक का बाथरूम लगा होने के साथ ही राह चलते लोग इस जगह का उपयोग सुविधा घर के रूप में करते है। उक्त जगह पर गुमटी के पास नाली पर एक ठेलागाड़ी भी लगाई गई है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति की पहले से ही आगे एक गुमटी लगी हुई है। डबल जमीन रोकने के प्रयास से यह अतिक्रमण फिर से किया गया है।
इनका कहना है
– इस संबंध में जानकारी के लिए नगरपालिका सीएमओ से मोबाईल पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।
एलएस डोडिया, सीएमओ, नगरपालिका झाबुआ।
– मुझे इस संबंध में आसपास के रहवासियों ने अवगत करवाया है। मेरे द्वारा नगरपालिका को कार्रवाई हेतु सूचित किया गया है।
नरेन्द्र राठौरिया, वार्ड पार्षद।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ9 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ9 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ9 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर10 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ13 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!